IPL 2019: पंजाब से मिली हार, चेन्नई के कप्तान धोनी ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

IPL 2019: पंजाब से मिली हार, चेन्नई के कप्तान धोनी ने दिया ये बड़ा बयान

चेन्नई को आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-12 के अपने अंतिम लीग मैच में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

चेन्नई पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. (फोटो: PTI)

मोहाली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के अपने अंतिम लीग में हारने के बाद मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा है कि टीम को तेजी से माहौल में ढलने की जरूरत है. चेन्नई को रविवार को यहां आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-12 के अपने अंतिम लीग मैच में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है जबकि पंजाब पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है.

धोनी ने मैच के बाद कहा, "मैं उन्हें इसका श्रेय दूंगा. यह एक आसान विकेट नहीं था. तीन स्पिनरों के साथ पहले छह ओवरों में पैंतरेबाजी करना मुश्किल था. लेकिन राहुल ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और अंत में पूरन ने अंतिम के ओवरों में अच्छा खेला. यह उनकी ओर से बल्लेबाजी का अच्छा प्रयास था."

IPL 2019, KXIPvCSK: आखिरी मैच में जीत से पंजाब ने बचाई इज्जत, चेन्नई को हराया

उन्होंने कहा, "हमने जो कुछ भी किया, वह हमारे काम नहीं आया. शुरुआत में कुछ रन देने के बावजूद हमने जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे काफी खुश हूं. यही कारण है कि आपको इसे ध्यान में रखना होगा, यदि आप एक गेम नहीं जीत सकते हैं, तो आप सुनिश्चित करें कि विरोधी टीम ज्यादा से ज्यादा ओवर खेले."

कप्तान ने कहा, "हम मैच जीतना चाहते थे लेकिन अगर विरोधी टीम अच्छा खेल रही हो तो आपको तुरंत ही उससे सामंजस्य बिठाकर चलना होता है."

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news