सुरेश रैना के IPL न खेलने से दुखी हुए वॉटसन, वीडियो के जरिये दिया यह इमोशनल मैसेज

 मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना के इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से हटने से चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका लगा है. इस बीच रैना के इस आईपीएल सीजन को न खेलने से सीएसके के ओपनर शेन वॉटसन काफी दुखी हैं.   

सुरेश रैना के IPL न खेलने से दुखी हुए वॉटसन, वीडियो के जरिये दिया यह इमोशनल मैसेज
सुरेश रैना इस IPL सीजन से हटने से दुखी हैं शेन वॉटसन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के शुरू होने से पहले इस लीग की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने कई  मुसीबतें खड़ी हो गई है. सबसे पहले सीएसके टीम के दो प्लेयर्स सहित लगभग 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए. उसके बाद चेन्नई के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने निजी कारणों की वजह से आईपीएल 13 (IPL 13) न खेलने का फैसला किया और वह भारत वापस आ गए. ऐसे में रैना के इस साल आईपीएल से हटने पर सीएसके के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन काफी दुखी हैं. 

रैना के लिए वॉटसन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो
रैना सीएसके की टीम के मजबूत स्तंभ हैं. इस बीच आईपीएल 2018 में चेन्नई को अपने शतक से खिताब दिलाने शतकवीर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने रैना के लिए एक भावुक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें वॉटसन यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि रैना आपके इस बार हमारे साथ न होने से हमारी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स काफी दुखी है और हम सब आपको काफी याद करेंगे. इस आईपीएल सीजन में हम आपकी खातिर ऐसा कारनामा करेंगे, जिससे आपको टीम सीएसके पर काफी गर्व होगा. मैं आशा करता हूं कि आप खुश रहें और सुरक्षित रहें. साथ ही आपका परिवार भी स्वस्थ और सुरक्षित रहे. रैना आप सीएसके (CSK) की टीम की धड़कन हो. कुछ इस तरह से शेन वॉटसन ने रैना को लेकर अपने दिल की बात कही. 

 

सुरैश रैना CSK के संकटमोचन
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल के नाम से जाना जाता है. यह लाजिमी भी है कि क्योंकि सुरेश रैना ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 3 बार आईपीएल विजेता बनाने में अहम योगदान दिया है. आईपीएल के पहले संस्करण से लेकर आईपीएल 7 (IPL 7) तक रैना इस लीग के इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने लागातर 7 आईपीएल सीजन में 400 से अधिक रन बनाए हैं. इतना ही नहीं सुरैश रैना आईपीएल इतिहास और सीएसके के एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनके नाम आईपीएल के प्लेऑफ मुकाबले में सबसे अधिक 714 रन दर्ज हैं.

VIDEO