IPL 2020: CSK टीम के साथ UAE रवाना नहीं होंगे हरभजन सिंह, जानिए क्या है वजह
Advertisement

IPL 2020: CSK टीम के साथ UAE रवाना नहीं होंगे हरभजन सिंह, जानिए क्या है वजह

आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इसी हफ्ते यूएई की उड़ान भरेगी. लेकिन टीम के सबसे अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह साथ में नहीं होंगे.

हरभजन सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 के लिए कई टीमें संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के लिए रवाना हो चुकी हैं. लेकिन आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यहां अच्छी खबर नहीं आ रही है. दरअसल सीएसके (CSK) के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपनी टीम के साथ यूएई की उड़ान नहीं भर पाएंगे. जिसके कारण वह सीएसके का पहला मुकाबला भी नहीं खेल सकेंगे. इससे पहले हरभजन सिंह चेन्नई के 5 दिन प्रैक्टिस कैंप में शामिल नहीं हुए थे.

  1. चेन्नई टीम के साथ यूएई नहीं जाएगे हरभजन.
  2. पहले मुकाबले से दूर रह सकते हैं हरभजन.
  3. बीमार मां की देखभाल में व्यस्त थे भज्जी.
  4.  

यह भी पढ़ें- IPL इतिहास: सुरेश रैना के नाम होता टूर्नामेंट का सबसे तेज शतक लेकिन...

सूत्रों के अनुसार यह खबर सामने निकल के आ रही है कि हरभजन सिंह की मां काफी बीमार हैं. ऐसे में हरभजन सिंह अपनी मां को बीमार हालात में छोड़ के अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ आईपीएल 13 के लिए फिलहाल नहीं जा पाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि भज्जी ने सीएसके फ्रैंचाइजी को इस मामले की पूरी जानकारी दी है. 

इसके तहत हो सकता है कि हरभजन लगभग 2 सप्ताह के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ें. अगर ऐसा होता है तो भज्जी सीएसके के लिए शुरुआती मैच में शामिल नहीं हों पाएंगे. गौरतलब है कि पूर्व भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इसी हफ्ते यूएई जाने वाली है.

पिछले दो आईपीएल सीजन से हरभजन सिंह सीएसके का हिस्सा हैं और उनकी मौजूदगी टीम के लिए काफी फायमेंद साबित होती है. ऐसे भज्जी का टीम के साथ न होना चेन्नई की टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल-13 का आयोजन यूएई में कराया जा रहा है. टूर्नामेंट की शुरुआत अगले महीने की 19 तारीख से होने वाली है. इस सीजन का खिताबी मुकाबला 10 नंवबर को खेला जाएगा. 53 दिनों तक यूएई के मैदानों पर इंडियन प्रीमियर लीग यह महाकुंभ जारी रहने वाला है.

Trending news