CSK टीम का हुआ दूसरा कोरोना टेस्ट, आज से ट्रेनिंग शुरू करने की उम्मीद

2 संक्रमित खिलाड़ियों को छोड़कर सीएसके की टीम के शुक्रवार से अभ्यास शुरू करने की उम्मीद, संक्रमित खिलाड़ी 14 दिन के लिए किए गए थे आइसोलेट

CSK टीम का हुआ दूसरा कोरोना टेस्ट, आज से ट्रेनिंग शुरू करने की उम्मीद
चेन्नई सुपरकिंगस टीम (फाइल फोटो)

दुबई:आईपीएल 2020 (IPL 2020) को शुरू होने में कुछ ही वक्त बचा है ऐसे में सभी टीमें अभ्यास करती हुई नज़र आ रही है, बस अब इंतजार है तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का. जिसके 2 खिलाड़ियों सहित टीम के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद संक्रमित लोगों को अलग 14 दिन के लिए आइसोलेट कर दिया गया था. 

यह भी पढ़ें-IPL 2020: इंतजार की घड़ियां होंगी खत्म, आज जारी किया जाएगा टूर्नामेंट का शेड्यूल

दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही सीएसके के खिलाड़ियों को बायो बबल में दाखिल होने की इजाजत दी जाएगी. ऐसे में इन 2 संक्रमित खिलाड़ियों को छोड़कर सीएसके की टीम के शुक्रवार से अभ्यास शुरू करने की उम्मीद है. लेकिन ये आने वाले दूसरे परीक्षण के नतीजों के बाद ही तय हो पाएगा. 

सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि, ‘परीक्षण आज कराए गए है. इसके नतीजे देर रात या फिर कल सुबह तक आ जाएंगे.’ इससे पहले सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने कहा था कि ‘टीम दूसरे दौर की जांच के बाद शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करेगी’

बता दे की बीसीसीआई (BCCI) ने अभी टूर्नामेंट का कार्यक्रम घोषित नहीं किया है हालाकिं शुक्रवार को शेड्यूल आने की पूरी उम्मीद है जाएगा. इसके अलावा इस बार कोरोना के डर से आईपीएल सुरक्षा की वजह खाली स्टेडियम में खेला जाएगा हालाकि लीग के बाद के हिस्से में हो सकता है कि कम संख्या में दर्शकों को मैदान पर आने की अनुमति दी जाए.
(इनपुट- भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.