close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बुमराह की तस्वीर पर अंग्रेज महिला क्रिकेटर ने ऐसा किया कमेंट, फैंस को आया गुस्सा

Cricket: जसप्रीत बुमराह ने जिम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर डेनियल व्याट का मजाकिया कमेंट उन पर भारी पड़ गया. 

बुमराह की तस्वीर पर अंग्रेज महिला क्रिकेटर ने ऐसा किया कमेंट, फैंस को आया गुस्सा
बुमराह टीम इंडिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज माने जाते हैं. (फोटो: PTI)

लंदन: पिछले कुछ समय से टीम इंडिया और उसके फैंस टीम के खास पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को मिस कर रही है. बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद बांग्लादेश के खिलाफ भी सीरीज में दिखाई नहीं देंगे लेकिन वेस्टइंडीज दौरे चोटिल हुए बुमराह अब तेजी से वापसी की राह पर है. बुमाराह ने अपनी वापसी का संकेत देते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तसवीर पर इंग्लैंड की महिला क्रिेकट डेनियन व्याट (Danielle Wyatt) का रिएक्शन फैंस को नागवार गुजरा. 

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले बुमराह की पीठ की चोट की पुष्टि हुई थी जिससे वे दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे के साथ ही बांग्लादेश के भारत दौरे की सीरीज से भी गायब रहेंगे.  बुमराह जिम में लौट चुके हैं और तेजी वे रिकवर भी कर रहे हैं. बुमराह ने जिम में वेट लिफ्टिंग मशीन के सामने खड़े होकर यह तस्वीर क्लिक की वह तस्वीर साझा करते हुए लिखा 'कमिंग सून'. 

इस तस्वीर को इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के बल्लेबाज डिनयल व्याट ने एक मजाकिया कमेंट किया. उन्होंने बुमराह की तस्वीर में दिख रहे डंबल्स के बारे में बात करते हुए कहा, "बेबी वेट्स". एक जहां बुमराह के फैंस ने उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद किया वहीं उनका व्याट का यह रिस्पॉंन्स पसंद नहीं आया. व्याट का यह रिएक्शन बुमराह के फैन्स को पसंद नहीं आया. कई यूजर ने उन्हें लताड़ लगाई. तो कुछ ने उनके कमेंट के क्यूट कहा. एक यूजर ने कहा कि यही बेबी इंग्लैंड के सभी बल्लेबाजों को आउट करने का दम रखता है. 

सूत्रों के अनुसार इंग्लैंड के डॉक्टर्स बुमराह की रिकवरी से बहुत खुश हैं और अब उनके मुताबिक बुमराह को किसी भी तरह की सर्जरी की जरूरत नहीं होगी. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बुमराह अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज टीम के भारत दौरे के लिए फिट हो सकते हैं और वे एक बार फिर टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी करते दिखाई दे सकते हैं.