Virat Kohli से शादी करना चाहती थीं Danielle Wyatt, पूरी दुनिया के सामने किया था प्रपोज
Advertisement

Virat Kohli से शादी करना चाहती थीं Danielle Wyatt, पूरी दुनिया के सामने किया था प्रपोज

भारतीय टेस्‍ट क्रिकेट टीम के कप्‍तान Virat Kohli देश के सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटियों में से एक हैं. कई महिला क्रिकेटर भी ऐसी हैं जो कोहली को अपना दिल दे बैठी हैं.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारतीय टेस्‍ट क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) देश के सबसे लोकप्रिय सेलेब्रिटियों में से एक हैं. कोहली जहां मैदान पर बल्ले और अपने आक्रामक रुख से सबका ध्यान खींचते हैं. वहीं, मैदान के बाहर अपनी पर्सनालिटी और कूल अंदाज से वे सभी को अपना दीवाना बनाए हुए हैं. कई महिला क्रिकेटर भी ऐसी हैं जो कोहली को अपना दिल दे बैठी हैं. 

  1. डेनियल व्याट का आया था कोहली पर दिल 
  2. सोशल मीडिया पर कर दिया था प्रपोज
  3. विराट ने की थी अनुष्का से शादी 

विदेशों तक कोहली की लोकप्रियता

कोहली (Virat Kohli) की लिस्ट में यूं तो कई उपलब्धियां हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. कोहली इंस्टाग्राम पर 100 मिलियम से ज्यादा फॉलोअर्स वाले दुनिया के इकलौते क्रिकेटर हैं. कोहली की लोकप्रियता सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है. विदेशों में भी उनके खूब फैंस हैं. विराट ने थोड़े वक्त में ही क्रिकेट की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. विराट ने क्रिकेट के तीनों प्रारुपों में अपनी एक छाप छोड़ी है. आज उनको दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज कहा जाता है. क्रिकेट फैंस तो कोहली के प्रशंसक हैं ही, लेकिन लड़कियों और महिला क्रिकेटरों के बीच भी विराट की लोकप्रियता कुछ कम नहीं है. 

इंग्लैंड की इस खिलाड़ी ने दिया था शादी का प्रस्ताव

इंग्लैंड की स्टार बल्लेबाज डेनियल व्याट (Danielle Wyatt) एक बार अपने एक ट्वीट को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा में रही थीं. डेनियल व्याट इंग्लैंड की वही खिलाड़ी हैं, जिन्होंने टि्वटर पर खुलेआम कोहली (Virat Kohli) को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. डेनियल व्याट इंग्लैंड क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं. व्याट ने ट्वीट कर विराट के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था. हालांकि विराट की ओर से इस प्रस्ताव पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. 

 

 

अनुष्का शर्मा से हुई थी शादी 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की थी. विराट और अनुष्का ने लंबे रिलेशन के बाद शादी करने का फैसला किया था. इसी साल की शुरुआत में इस कपल ने एक बेटी को भी जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका है. फैंस अभी भी वामिका की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं.  

Trending news