Pakistan Team की हार पर बरस पड़े पूर्व PAK क्रिकेटर, कहा- अचार बेचने आए थे दूसरे..
topStories1hindi1473576

Pakistan Team की हार पर बरस पड़े पूर्व PAK क्रिकेटर, कहा- अचार बेचने आए थे दूसरे..

Danish Kaneria On Pakistan Team: रावलपिंडी में हुए टेस्ट मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया काफी भड़के हुए नजर आएं. उन्होंने टीम की हार के बाद पाक कप्तान बाबर आजम और पीसीबी चीफ रमीज राजा को आड़े हाथों लिया.

Pakistan Team की हार पर बरस पड़े पूर्व PAK क्रिकेटर, कहा- अचार बेचने आए थे दूसरे..

Pakistan vs England test match: रावलपिंडी में खेले गए पाकिस्तान-इंग्लैंड टेस्ट मैच में पाकिस्तान को अपनी ही जमीन पर हार का मुंह देखना पड़ा. इस हार के बाद पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन को लेकर उनके फैंस ने उनकी खूब आलोचना की. इस मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया भी काफी भड़के हुए नजर आएं. उन्होंने पूरी टीम के साथ कप्तान बाबर आजम और पीसीबी चीफ रमीज राजा को आड़े हाथों लिया. आपको बता दें कि रावलपिंडी में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान को 74 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ पाकिस्तान की जमीन पर 22 सालों बाद इग्लैंड टीम को जीत नसीब हुई है.

टीम के प्रदर्शन पर भड़के दानिश कनेरिया

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने टीम की परफॉर्मेंस को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट शहीन के गैरमौजूदगी को इस हार की वजह बताएगी लेकिन क्या बाकी खिलाड़ी अचार बेचने आए थे? इसके साथ बाबर आजम कहेंगे कि इंग्लैंड की टीम अच्छा खेली हमें उनसे सीखने की जरूरत है लेकिन गेम की प्लानिंग कहां हैं? उनकी रणनीति क्या है? टीम में रिवर्स स्विंग कहीं नहीं नजर आया. इसके साथ उन्होंने पाक टीम के कप्तान बाबर आजम को भी नसीहत दे डाली. कनेरिया ने कहा कि बाबर आजम को बेन स्टोक्स से कप्तानी के गुण सीखने की जरूरत है.

'पाक टीम को लगता है इस बात का डर'

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपना गुस्सा पाक मैंनेजमेंट और खिलाड़ियों पर बरसाया. उन्होंने कहा कि पाक मैनेजमेंट को हारने से डर लगता है. दानिश अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. पाकिस्तान की ओर से खेले गए 61 टेस्ट मैचों में दानिश ने अब तक कुल 261 विकेट अपने नाम किए हैं जो किसी भी पाकिस्तानी स्पिन गेंदबाज द्वारा लिया गया अब तक का सबसे ज्यादा विकेट है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news