Rohit Sharma पर विवादित बयान देकर बुरी तरह फंसे Mohammad Amir, अब Danish Kaneria ने लगाई फटकार
Advertisement

Rohit Sharma पर विवादित बयान देकर बुरी तरह फंसे Mohammad Amir, अब Danish Kaneria ने लगाई फटकार

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर Danish Kaneria ने आज कल खबरों में चल रहे Mohammad Amir की जमकर फटकार लगाई है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट में आए दिन कुछ ना कुछ बवाल होता ही रहता है. यहां के खिलाड़ी या तो बोर्ड की आलोचना करते रहते हैं या फिर आपस में ही भिड़ते रहते हैं. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने आज कल खबरों में चल रहे मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की जमकर फटकार लगाई है.

  1. आमिर ने रोहित पर दिया था बड़ा बयान 
  2. अब दानिश कनेरिया ने लगाई फटकार
  3. पाकिस्तानी मैनेजमेंट पर भी लगाए थे आरोप 

आमिर ने दिया था बड़ा बयान 

कुछ ही दिन पहले आमिर (Mohammad Amir) ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ऊपर एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद से उनकी सब जगह आलोचना की जा रही थी. आमिर ने कहा था कि उन्‍हें हमेशा विराट कोहली और रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना आसान लगा है. आमिर ने यहां तक दावा कर दिया था कि रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना उन्‍हें आसान लगा और वह उन्‍हें दोनों तरफ से आउट कर सकते हैं. 

भड़क उठे दानिश कनेरिया 

आमिर (Mohammad Amir) के इस बयान के बाद पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने उनकी जमकर क्लास लगाई है. कनेरिया ने कहा कि रोहित आमिर से कई गुना ज्‍यादा बेहतर खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा कि आमिर बस खबरों में बने रहने के लिए इस तरह के बेतुके बयान देते रहते हैं. कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'रोहित वो खिलाड़ी हैं जिसने कई दोहरे शतक जमाए हैं. वो रन मशीन हैं. उनसे बेहतर स्पिनर्स व तेज गेंदबाजों का सामना बहुत कम खिलाड़ी कर पाते हैं. 

पाकिस्तानी मैनेजमेंट पर भी लगाए थे आरोप 

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने हाल ही में दिसंबर 2020 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इसके लिए आमिर ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टॉफ पर गहरे आरोप लगाए थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि टीम के कुछ कोचिंग स्टॉफ नहीं चाहते कि वो आगे खेलें. आमिर का कहना था कि टीम मैनेजमेंट ने उन्हें उचित सम्मान नहीं दिया था, जिसके बाद उन्हें मजबूरी में क्रिकेट छोड़ना पड़ा था. आमिर ने सिर्फ 28 साल की उम्र में संन्यास ले लिया था.

Trending news