Danish Kaneria को PCB सुनाई खरी खरी, BCCI को बताया बेहतर

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने बीसीसीआई (BCCI) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की मिसाल देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर जमकर निशाना साधा है. उनका कहना है कि पीसीबी (PCB) अपने खिलाड़ियों का साथ नहीं देती.

Danish Kaneria को PCB सुनाई खरी खरी, BCCI को बताया बेहतर
दानिश कनेरिया.(फोटो-Reuters)

नई दिल्ली: दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) अकसर अपने बयान को लेकर अकसर चर्चा में रहते हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. अब ये पूर्व लेग स्पिनर एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं

USA की तरफ से खेलेगा PAK क्रिकेटर
दानिश कनेरिया ने पीसीबी (PCB) आरोप लगाया है कि मुश्किल वक्त में अपने खिलाड़ियों के साथ खड़ी नहीं दिखाई देती है. उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर समी असलम (Sami Aslam) का जिक्र किया जिन्होंने हाल में ही ऐलान किया है कि अब अमेरिका (USA) की तरफ से क्रिकेट खेलेगे.

असलम को नहीं मिले मौके
कनेरिया के मुताबिक समी असलम को शान मसूद (Shan Masood) इनाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) की तरह मौके नहीं मिले. असलम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से महज 13 टेस्ट और 4 वनडे मैच खेले हैं.

यह भी पढ़ें-  IND vs AUS: जानिए डीआरएस लेने में हुई देरी पर क्या बोले कप्तान विराट कोहली

सूर्यकुमार यादव की मिसाल दी
कनेरिया ने कहा है पीसीबी अपने खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव करती है जिसकी वजह से क्रिकेटर्स को अपना घर छोड़ना पड़ता है. उन्होंने भारत के सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की मिसाल देते हुए कहा कि सूर्य को स्कॉट स्टाइरिस (Scott Styris) की तरफ से न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम में खेलने का ऑफर मिला था. लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और बीसीसीआई (BCCI) इस खिलाड़ी के साथ खड़ी नजर आती है जिसकी वजह से वो अपना मुल्क नहीं छोड़ेंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.