टेस्ट मैच: भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, स्मिथ को नहीं मिली जगह
Advertisement

टेस्ट मैच: भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, स्मिथ को नहीं मिली जगह

वेस्टइंडीज टीम में तेज गेंदबाज अलजारी जोसफ को टीम में वापसी हुई है जबकि स्पिन विभाग में जोमेल वारिकन और देवेंद्र बीशू मौजूद हैं.

वेस्टइंडीज की टीम 26 सितंबर से सात हफ्तों तक भारत में रहेगी. (फाइल फोटो)

किंग्स्टन: बाएं हाथ के बल्लेबाज डेवोन स्मिथ को 4 अक्टूबर से मेजबान भारत के खिलाफ शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली.

वेस्टइंडीज चयन पैनल ने स्मिथ की जगह सुनील एम्ब्रिस को टीम में शामिल किया. तेज गेंदबाज अलजारी जोसफ को टीम में वापसी हुई है जबकि स्पिन विभाग में जोमेल वारिकन और देवेंद्र बीशू मौजूद हैं.

मुख्य चयनकर्ता कर्टनी ब्राउन ने कहा कि पैनल सुनील एम्ब्रिस की टीम में वापसी का स्वागत करता है जो चोट के कारण दो सीरीज में नहीं खेल पाये. उनके अलावा जोमेल वारिकन स्पिन गेंदबाजी आक्रमण में दूसरे स्पिनर होंगे.  

वेस्टइंडीज की टीम 26 सितंबर से सात हफ्तों तक भारत में रहेगी. टीम भारत के खिलाफ दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी.

टीम इस प्रकार है:
जेसन होल्डर (कप्तान), सुनील एम्ब्रिस, देवेंद्र बीशू, क्रेग ब्रेथवेट, रोस्टन चेज, शेन डारिच, शैनोन गैब्रियल, जहमर हैमिल्टन, शिमरोन हेतमेयर, शाई होप, अलजारी जोसफ, कीमो पॉल, कीरन पावेल, केमार रोच, जोमेल वारिकन.

Trending news