इस तेलुगू गाने पर पत्नी के साथ जमकर थिरके डेविड वार्नर, Tik Tok पर वीडियो वायरल
Advertisement

इस तेलुगू गाने पर पत्नी के साथ जमकर थिरके डेविड वार्नर, Tik Tok पर वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वॉर्नर अपने फुर्सत के वक्त में Tik Tok पर वीडियो बना रहे हैं, फैंस उनके पोस्ट को काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं

Lockdown के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं डेविड वार्नर. (फोटो-Instagram/davidwarner31)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण फैलने की वजह से घर पर बंद होने से जहां लोग परेशान हैं, वहीं बहुत सारे लोगों ने इसे अपने छिपे हुए हुनर को पेश करने का मौका बना लिया है. इन्हीं लोगों में आस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) भी शामिल हैं, जो अपने देश में लॉकडाउन की वजह से सोशल मीडिया वीडियो एप टिक टॉक पर सुपरस्टार बन गए हैं. वार्नर लगातार इस पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं, जो उनके फैंस को जमकर भा रहे हैं. हाल ही में वार्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस वार्नर के साथ तेलुगू भाषा के एक मशहूर गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है, जो टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर जबरदस्त वायरल हो गया है. टिक टॉक पर तो इस गाने को 3.56 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

  1. तेलगु गाने पर थिरके वार्नर.
  2. पत्नी ने दिया वार्नर का साथ.
  3. Tik Tok पर वीडियो वायरल.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s tiktok time #buttabomma get out of your comfort zone people lol @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

मशहूर साउथ इंडियन एक्टर अल्लू अर्जुन का है गाना

वार्नर और कैंडिस ने वीडियो में 'बुट्टा बोमा...' सॉन्ग पर डांस किया है. यह गाना मशहूर साउथ इंडियन एक्टर अल्लू अर्जुन का है. इस गाने में एकतरफ जहां वार्नर और उनकी पत्नी ठुमके लगा रही हैं, वहीं उनकी बेटियां भी दिखाई दे रही हैं. बता दें कि वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान हैं, जिसका बेस हैदराबाद यानी तेलुगू भाषी इलाके में ही है. इसी वजह से ही वार्नर को तेलुगू भाषा का यह गाना पसंद आया था. वीडियो में भी वह अपनी टीम की ही आईपीएल किट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- जब फॉर्मूला वन के ट्रैक पर दिखा था रफ्तार का कहर, इस ड्राइवर ने गंवाई थी जान

अल्लू अर्जुन ने टि्वटर पर वार्नर को कहा धन्यवाद

वार्नर ने अपने टिक टॉक वीडियो को टि्वटर और इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. टि्वटर पर इस वीडियो को देखने के बाद अल्लू अर्जुन ने उन्हें टैग करते हुए संदेश लिखकर अपना गाना चुनने के लिए धन्यवाद भी कहा है. वार्नर के इस वीडियो को जबरदस्त रिस्पांस मिलने के लिए उनकी खुद की फैन फालोइंग के अलावा अल्लू अर्जुन के फैंस के भी इसे पसंद किए जाने को ही जिम्मेदार माना जा रहा है. वार्नर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये टिक टॉक का समय है बुट्टा बोमा...अपने कंफर्ट जोन से सब लोग बाहर आएं.'

शीला की जवानी पर भी लगा चुके हैं ठुमके

वार्नर कुछ दिन पहले एक अन्य वीडियो में अपनी बेटी के साथ कैटरीना कैफ के मशहूर हिंदी गाने 'शीला की जवानी..' पर भी जमकर ठुमके लगा चुके हैं. वह वीडियो भी बेहद हिट रहा था. टिकटाक पर वार्नर के 15 लाख फॉलोअर हो चुके हैं और उनके सभी वीडियो को अब तक 1.05 करोड़ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Indi has asked to also do one for you guys!  please help me someone!!!!!! #statue

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

Trending news