close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोहनी की सर्जरी के बाद मैदान में उतरे डेविड वार्नर, खेली शतकीय तूफानी पारी

डेविड वॉर्नर ने कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए सिडनी के अपने क्लब की ओर से आक्रामक शतक जड़ा. 

कोहनी की सर्जरी के बाद मैदान में उतरे डेविड वार्नर, खेली शतकीय तूफानी पारी
पेनरिथ के खिलाफ एकदिवसीय मैच में 77 गेंदों की अपनी पारी में सात छक्के और चार चौके की मदद से 110 रन बनाए. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः पिछले साल साउथ अफ्रीका में बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था. अब ये दोनो ही खिलाड़ी मैदान में वापसी के लिए हर एक संभव प्रयास कर रहे हैं. विश्व कप 2019 शुरू होने में अभी दो महीने से ज्यादा का वक्त जरूर बचा है, लेकिन लगता है कि डेविड वार्नर अभी से बालरों की हर एक बॉल पर शॉट लगाने की तैयारी कर ली है. वॉर्नर ने कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए सिडनी में अपने क्लब की ओर से आक्रामक शतक जड़ा. 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में पहुंचे कई क्रिकेटर्स, हार्दिक-सचिन बने बाराती

रेंडविक पीटरशैम की ओर से खेल रहे वार्नर ने पेनरिथ के खिलाफ एक दिवसीय मैच में 77 गेंदों की अपनी पारी में सात छक्के और चार चौके की मदद से 110 रन बनाए. उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया में क्‍लब क्रिकेट के मैच में शतकीय पारी खेलकर अपनी फिटनेस को साबित करते हुए चयनकर्ताओं का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया. कुछ समय पहले ही वार्नर की कोहनी का ऑपरेशन हुआ था. सर्जरी के बाद की यह शतकीय पारी उनके फिट होने का सबूत है. वार्नर की यह तूफानी पारी भी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी और रेंडविक की टीम 314 रनों के विशाल लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में पहुंचे कई क्रिकेटर्स, हार्दिक-सचिन बने बाराती

आपको बता दें कि गेंद से छेड़छाड़ के मामले में वार्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था. आगामी यूएई दौरे पर पाकिस्‍तान के खिलाफ आखिरी दो वनडे मुकाबलों से पहले स्मिथ-वार्नर पर लगा बैन खत्‍म हो जाएगा. हालांकि इसके बावजूद भी दोनों ही बल्‍लेबाजों को टीम में जगह नहीं दी गई है. ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि विश्व कप से पहले अगर दोनो खिलाड़ी आईपीएल 2019 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनकी टीम में वापसी जरूर होगी.