Zee Rozgar Samachar

David Warner अपने परिवार के साथ इस तरह मना रहे हैं Christmas, फैंस को मजेदार अंदाज में किया विश

दूसरे टेस्ट से बाहर होने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner) ने परिवार के साथ मिलकर फैंस को क्रिसमस विश किया. मूवी होम अलोन के सीन को भी रिक्रिएट किया. 

David Warner अपने परिवार के साथ इस तरह मना रहे हैं Christmas, फैंस को मजेदार अंदाज में किया विश
डेविड वॉर्नर (फोटो-insta/davidwarner)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं थे. 26 दिसंबर को मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से भी डेविड वॉर्नर बाहर हो गए हैं. ऐसे में उन्हें एक्शन में देखने के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ेगा.

इन सब के बीच डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पिछले कुछ दिनों से मोबाइल ऐप के जरिए फिल्मों के सुपरस्टार्स के अवतार में नजर आ रहे हैं. इस बार इस सलामी बल्लेबाज ने हॉलीवुड मूवी होम अलोन (Home Alone) चुनी है. इस वीडियो में वॉर्नर एक बच्चे का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘मैरी क्रिसमस, ये साल का वो वक्त है’.

BCCI का बड़ा फैसला, Ajit Agarkar नहीं Chetan Sharma होंगे टीम इंडिया के नए चीफ सेलेक्टर

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके अलावा उन्होंने अपने परिवार के साथ भी एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो फैंस को मैरी क्रिसमस विश कर रहे हैं. इस वीडियो में उनकी पत्नी और उनके तीनों बच्चे भी हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वॉर्नर्स की तरफ से सबको प्यार! ये साल बेहद मुश्किल रहा है और खासकर जो पिछले हफ्ते सिडनी में हुआ, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि सबका दिन अच्छा जाए’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में बयान दिया था, कि डेविड वॉर्नर टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल हुए थे और वे अभी तक इस गंभीर चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में वे दूसरे टेस्ट मैच में शामिल नहीं होंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.