फैन ने पूछा, किसने किया था सनराइजर्स हैदराबाद टीम से बाहर? वॉर्नर ने दिया ये जवाब
Advertisement

फैन ने पूछा, किसने किया था सनराइजर्स हैदराबाद टीम से बाहर? वॉर्नर ने दिया ये जवाब

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम को सीजन के पहले 6 मैचों में से केवल एक में ही जीत नसीब हुई थी. फिलहाल कोरोना के कारण आईपीएल स्थगित किया गया है, जो सितंबर में खेला जा सकता है.

David Warner

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) फ्रेंचाइजी ने इस साल डेविड वॉर्नर (David Warner) को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी थी. फ्रेंचाइजी ने वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के अलावा उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया था. हैदराबाद (SRH)  की टीम को सीजन के पहले 6 मैचों में से केवल एक में ही जीत नसीब हुई थी. फिलहाल कोरोना के कारण आईपीएल स्थगित किया गया है, जो सितंबर में खेला जा सकता है. 

फैन ने वॉर्नर से पूछा किसने किया था ड्रॉप 

सोशल मीडिया पर एक फैन ने डेविड वॉर्नर (David Warner)  से सवाल पूछा कि आखिरकार उन्हें टीम से ड्रॉप करने का आइडिया किसका था. फैन ने इंस्‍टाग्राम पर डेविड वॉर्नर (David Warner) से अपने सवाल पूछते हुए लिखा, 'हैलो वॉर्नर, प्लीज बताओ आपको ड्रॉप करने का आइडिया किसका था.' फैन के सवाल पर डेविड वॉर्नर ने अपना रिएक्शन दिया है.

fallback

वॉर्नर ने दिया ये जवाब 

फैन के इस सवाल पर हर कोई रोमांचित हो उठा, लेकिन वॉर्नर के रिएक्शन ने सब ठंडा कर दिया. वॉर्नर ने इस सवाल के जवाब में सिर्फ एक हंसने वाली इमोजी भेजकर फैंस को जवाब दिया. बता दें कि डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2021 के 6 मैचों में 193 रन बनाए थे.

Trending news