Breaking News
  • कोरोना संक्रमण को लेकर यूपी सरकार का बड़ा फैसला
  • यूपी के 15 जिलों के कुछ इलाके 15 अप्रैल तक पूरी तरह रहेंगे सील
  • बीजेडी नेता पिनाकी मिश्रा का दावा- 'पीएम ने Lockdown बढ़ाने के संकेत दिए'

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद टीम का बड़ा ऐलान, डेविड वॉर्नर को मिली ये जिम्मेदारी

बॉल टैंपरिंग के आरोप में एक साल का बैन लगा दिया गया था, पिछले साल आईपीएल से दूर थे डेविड वॉर्नर 

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद टीम का बड़ा ऐलान, डेविड वॉर्नर को मिली ये जिम्मेदारी
डेविड वॉर्नर साल 2018 में भी हैदराबाद टीम का हिस्सा थे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने ऐलान किया है कि ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को 2020 के सीजन के लिए टीम की जिम्मेदारी दी जाएगी. टीम मैनेजमेंट ने इस बात की घोषणा अपने आधिकारिक ट्विटर आकाउंट के जरिए की है. ट्विटर पर लिखा है, "ऑरेंज आर्मी, आईपीएल 2020 के लिए हमारे कप्तान."

इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें डेविड वॉर्नर कह रहे हैं कि, "मैं आने वाले आईपीएल सीजन में कप्तानी करने को लेकर काफी उत्साहित हूं, मैं इस मौके पाकर खुश हूं, मैं केन विलियमसन और भुवनेश्वर कुमार का शुक्रिया अदा करता हूं क्योंकि उन्होंने पिछले साल टीम की कमान संभाली. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि इस साल ट्रॉफी पर कब्जा जमाउं.

साल 2019 के आईपीएल सीजन में न्यूजीलैंड के केन विलियमसन ने कुछ मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कप्तानी की थी. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी टीम का नेतृत्व किया था. एक साल का बैन झेलने के बाद डेविड वॉर्नर हाल में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापस लौटे हैं और पेशेवर क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं.

यह भी देखें: VIDEO : हार के बावजूद टीम इंडिया के ये खिलाड़ी देंगे न्यूजीलैंड को टक्कर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ़ बुधवार को 3 मैचौं की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के आखिरी मैच में डेविड वॉर्नर ने 37 गेंदों में 57 रन की पारी खेली थी. साल 2018 को डेविड वर्नर, स्टीव स्मिथ और कैमरन बैंक्राफ्ट को बॉल टैंपरिंग के आरोप में एक साल का बैन लगा दिया गया था. उस घटना को 'सैंडपेपर गेट' के नाम से भी जाना जाता है.