मिलिए 'Rockstar' Deepak Chahar से, बैट और बॉल के बाद अब Guitar के जरिए बांधा समां

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दूसरे वनडे में धमाल मचाने के बाद भारतीय क्रिकेटर दीपर चाहर (Deepak Chahar) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अब गिटार (Guitar) के जरिए अपना टैलेंट दिखाया है.

मिलिए 'Rockstar' Deepak Chahar से, बैट और बॉल के बाद अब Guitar के जरिए बांधा समां
दीपक चाहर (फोटो-BCCI)

नई दिल्ली: इस बात में कोई शक नहीं है कि दीपर चाहर (Deepak Chahar) लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में टीम इंडिया (Team India) के नए ऑलराउंड स्टार बन गए हैं. श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दूसरे वनडे में उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत को रोमांचक जीत दिला दी.

दीपक बने 'रॉकस्टार'

दीपर चाहर (Deepak Chahar) के पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी के अलावा एक और टैलेंट है जिससे काफी कम लोग वाकिफ हैं. दीपक जब गिटार (Guitar) थामते हैं तो वो किसी रॉकस्टार (Rockstar) से कम नहीं लगते. बीसीसीआई (BCCI) ने 22 जुलाई 2021 को एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टीम इंडिया (Team India) के फीजियो निरंजन पंडित (Niranjan Pandit) के साथ मिलकर सदाबहार बॉलीवुड गाने गा रहे है.

 

पहले भी दिखा चुके हैं टैलेंट

इससे पहले नवंबर 2020 में जब दीपर चाहर (Deepak Chahar) भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर (India's tour of Australia) पर गए थे तब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वो क्वारंटीन पीरियड के दौरान गिटार (Guitar) बजाते हुए नजर आ रहे हैं. वो बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर मूवी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) का यादगार सॉन्ग 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' की धुन सुना रहे हैं.

 

दूसरे वनडे में बने हीरो

भारत और श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में दीपर चाहर (Deepak Chahar) हीरो बन कर उभर उन्होंने मुश्किल हालात में नाबाद 69 रन बनाए और टीम इंडिया को 7 विकेट से फतह दिला दी. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 छक्के जड़े. मैच के बाद दीपक ने कहा, 'वर्ल्ड कप में अभी वक्त है, मेरा एक ही टारगेट है कि मैं बैट और बॉल दोनों के जरिए खुद को प्रूव करूं. सेलेक्शन किसी खिलाड़ी के हाथ में नहीं है. हम सिर्फ अपना खेल दिखा सकते हैं. मैं एक ऐसे मौके का इंतजार कर रहा था जब मैं बल्ले के जरिए अपना टैलेंट दिखा सकूं.'
 

'मौके का उठाया फायदा'

दीपर चाहर (Deepak Chahar) ने आगे कहा, पिछले 2 सालों से मुझे लंबे वक्त तक बल्लेबाजी करने का चांस नहीं मिला, ये अच्छा मौका था. मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने इस मौके का फायदा उठाया. दीपक श्रीलंका टूर (Sri Lanka Tour) के बाद आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की तरफ से धमाल मचाने को बेकरार है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.