गजब: Deepti Sharma ने बॉल को हाथ भी नहीं लगाया और Run Out हो गईं Heather Knight
Advertisement

गजब: Deepti Sharma ने बॉल को हाथ भी नहीं लगाया और Run Out हो गईं Heather Knight

इंग्लिश महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट (Heather Knight) टी-20 मैच में बदकिस्मती का शिकार हो गईं. दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने बिना किसी खास कोशिश के उन्हें रन आउट कर दिया. 

दीप्ति शर्मा और हीथर नाइट (फोटो-Youtube)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND-W vs ENG-W) की महिला क्रिकेट टीम के बीच सीरीज के दूसरे टी-20 मुकाबले में कुछ बेहतरीन फील्डिंग का नजारा देखने को मिला. इंग्लिश बल्लेबाज हीथर नाइट (Heather Knight) इस मैच में बेहद अजीबो गरीब तरीके से रन आउट हुईं. इसे देखकर हर क्रिकेट फैन हैरान रह गया. 

  1. अजीबो गरीब तरीके से रन आउट हुईं नाइट
  2. दीप्ति के पैर से टकराकर गेंद विकेट पर लगी
  3. भारतीय टीम ने सीरीज में 1-1 से बराबरी की

अजीबो गरीब तरीके से रन आउट

जब इंग्लैंड की पारी के दौरान दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने 14वें ओवर की 5वीं गेंद फेंकी, बल्लेबाज एमी जोंस (Amy Jones) ने गेंद को नॉन स्ट्राइकर इंड की तरफ हिट किया. दूसरी छोड़ पर खड़ी हीथर नाइट (Heather Knight) क्रीज से बाहर निकल चुकी थीं, उन्होंने वापस लौटने की कोशिश की. तभी गेंद दीप्ति की दाएं पैर से टकराई और विकेट से जा टकराई.

 

 
 

 

नाइट ने भारी मन से छोड़ा मैदान

फील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर से मदद मांगी और फैसला भारत के हक में आया. हीथर नाइट (Heather Knight) का शिकार हो गईं और 30 रन बनाकर भारी मन से पवेलियन की तरफ लौट गईं. दिलचस्प बात ये है कि दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने गेंद को बिना हाथ लगाए रन आउट कर दिया.

भारत ने की सीरीज में बराबरी

इस मैच में भारत ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 148 रन बनाए. इसके जवाब में मेजबान इंग्लैंड की टीम 8 विकेट गंवाकर महज 140 रन ही बना सकी. भारतीय महिलाओं ने ये रोमांचक मुकाबला 8 रन से जीत लिया, साथ ही 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली. तीसरा और आखिरी टी-20 मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा.

VIDEO

Trending news