• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

IPL 2019: दिल्ली की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर रहे ऋषभ पंत, पोंटिंग ने दी ये सलाह

ऋषभ पंत ने इस सीजन में अबतक नाबाद 78, 25, 11, 39, 5 और 18 रन बनाए हैं.

IPL 2019: दिल्ली की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर रहे ऋषभ पंत, पोंटिंग ने दी ये सलाह
पोंटिंग ने कहा कि ऋषभ पंत को अधिक जिम्मेदारी से खेलने की जरूरत है. (फोटो:PTI)

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने गुरुवार को कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अधिक जिम्मेदारी से खेलने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पंत को उस समय अपना विकेट नहीं गंवाना चाहिए जिस समय टीम को उनकी खास जरूरत होती है.

पोंटिंग ने शुक्रवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, "उन्हें यह समझना होगा कि हमें हर मैच के अंतिम चार ओवरों में उनकी बल्लेबाजी की जरूरत है." उन्होंने कहा, "अब तक कुछ ऐसे करीबी मैच रहे हैं, जिसमें हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज पारी के अंतिम छोर पर नहीं होते हैं. मैं उन्हें धीमी बल्लेबाज करने और समय लेने के लिए नहीं कहने जा रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि अगर वह अपना सर्वश्रेष्ठ खेलते है तो हम जीतते हैं."

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के पास बैठे इस शख्स पर किए गए रंगभेदी कमेंट, जानिए कौन है ये शख्स

पंत ने इस सीजन में अबतक नाबाद 78, 25, 11, 39, 5 और 18 रन बनाए हैं. पोंटिंग ने कहा, "मैं चाहता हूं कि वह पूरी आजादी के साथ खेलें और हर गेंद को छक्का लगाने के अलावा और विचार उनके दिमाग में न आए."

कोच ने युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें एक खिलाड़ी के रूप में बेहतर होते देखा है. हमने पिछले साल की नीलामी में उन्हें एक युवा खिलाड़ी के रूप में लिया था, जो किसी भी टी-20 क्रिकेट में नहीं खेले थे. जब मैंने उन्हें ट्रायल्स में देखा तो मुझे लगा कि वह खेलने के लिए तैयार हैं. उन्होंने पिछले साल और इस साल भी अबतक अच्छा प्रदर्शन किया है."

पोंटिंग ने कहा, "अगर वह सुधार करते हैं तो मुझे यकीन है कि वह इस टूर्नामेंट के मुख्य रन स्कोरर में से एक होंगे."

(इनपुट-आईएएनएस)