जब धोनी की बेटी कार्टून फिल्म के बारे में भूली, देखिए जीवा का ये वीडियो
Advertisement

जब धोनी की बेटी कार्टून फिल्म के बारे में भूली, देखिए जीवा का ये वीडियो

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं.

 

पू्र्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा.

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा के बीच की ट्यूनिंग से हर कोई वाकिफ है. जीवा और धोनी की यह ट्यूनिंग बार-बार किसी न किसी वीडियो में फैंस के सामने भी आती रहती है. फिलहाल कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया से अकसर दूर ही रहने वाले धोनी भी एक्टिव हो गए हैं. जीवा की वजह से माही के फैंस को कई वीडियो देखने का मौका मिल रहा है. अब जीवा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कार्टून फिल्म के बारे में बात करते हुए बीच में भूल गईं तो उन्हें पापा की ही याद आती है.

  1. जीवा के वीडियो में ही दिखाई देते रहते हैं कैप्टन कूल
  2. धोनी ने बारिश में जीवा को बाइक राइड कराई थी 
  3. धोनी को अपने पालतू कुत्तों के साथ काफी लगाव है.

जीवा के इंस्टाग्राम पर अपलोड है वीडियो
जीवा धोनी का अपना एक इंस्टाग्राम पेज है, जिसे कंपनी ने ऑफिशियली अप्रूव्ड भी कर रखा है. इस इंस्टाग्राम पेज पर जीवा का एक ताजा वीडियो गुरुवार देर रात अपलोड किया गया है. इस वीडियो में जीवा एक कार्टून फिल्म के बारे में अपनी मम्मी साक्षी को बता रही हैं. बेहद साफ और फर्राटेदार अंग्रेजी में बात कर रही 5 साल की जीवा से साक्षी फिल्म के कार्टून कैरेक्टरों के बारे में पूछती हैं तो वो एक-एक करके सबके बारे में बता रही हैं. फिर बीच में वे एक जगह कुछ भूल जाती हैं और याद करने लगती हैं. इसी दौरान वे अपने पापा को याद करते हुए कहती हैं 'ओ माही.' फिर उन्हें आगे याद आ जाता है तो वे कार्टून फिल्म के बारे में बताने लगती हैं. बता दें कि कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को उनके घर पर प्यार से माही कहकर ही बुलाया जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

 

कड़कती बिजली के बीच बाइक राइड की थी पापा-बेटी ने
दो दिन पहले धोनी और जीवा का एक और वीडियो सामने आया था. ये वीडियो साक्षी ने अपलोड किया था, जिसमें धोनी अपने फार्महाउस जैसे घर की सड़क पर बारिश का मौसम होने और बिजलियां कड़कने के बावजूद अचानक अपनी बेहद पुरानी मोटरसाइकिल निकालकर ले आए थे और जीवा को बैठाकर बूंदों के बीच ही पापा-बेटी ने बाइक राइड का जमकर मजा लिया था. बता दें कि जीवा को ये पुरानी बाइक बेहद पसंद है और वे पहले भी इस बाइक पर बैठकर एक्सीलेटर घुमाते हुए उसकी आवाज का मजा लेती हुई दिखाई दे चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

अपने पालतू कुत्तों को बेहद चाहते हैं धोनी, सामने आया वीडियो
धोनी का एक और ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि वे अपने पालतू कुत्तों को कितना चाहते हैं. ये वीडियो उनकी पत्नी साक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हुआ है, जिसमें वे और जीवा घर में सफेद रंग के सोफे पर बैठे हुए हैं और धोनी की गोद में उनके दोनों कुत्ते बैठे हुए हैं. इनमें एक काले रंग की कुतिया है, जिसका नाम जोया है और दूसरा सफेद रंग का कुत्ता है. धोनी दोनों के साथ जमकर खेल रहे हैं.

Trending news