ICC WTC Final: Dinesh Karthik का Commentary में डेब्यू, क्या जल्द करेंगे Retirement का ऐलान?

36 साल के दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को साउथैम्पटन (Southampton) में कमेंट्री करता देख कई फैंस ये मान रहे हैं कि उनका इंटरनेशनल करियर अब खत्म होने वाला है. वो जल्द रिटारमेंट का ऐलान कर देंगे.

ICC WTC Final: Dinesh Karthik का Commentary में डेब्यू, क्या जल्द करेंगे Retirement का ऐलान?
दिनेश कार्तिक (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले में हर किसी की नजर मैदान पर लगी हुई है. फैंस ये जानने को बेकरार हैं कि इस मैच में कौन सी टीम बाजी मारेगी. इस बीच भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अलग अंदाज में नजर आए. 

कार्तिक का कमेंट्री में डेब्यू

साउथैम्पटन (Southampton) में टेस्ट के इस महामुकाबले के दौरान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. सूट और टाई पहनकर, हाथों में माइक थामे कार्तिक का नया अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन इसके साथ ही उनके फैंस थोड़े मायूस भी हुए हैं.

 

खत्म होने वाला है इंटरनेशनल करियर

36 साल के दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को कमेंट्री करता देख कई फैंस ये मान रहे हैं कि उनका इंटरनेशनल करियर अब खत्म होने वाला है. वो जल्द रिटारमेंट का ऐलान कर देंगे. यही वजह है कि वो माइक पकड़कर फ्यूचर प्लानिंग में जुट गए हैं.

 

श्रीलंका टूर पर नहीं खेलेंगे कार्तिक

जब बीसीसीआई ने श्रीलंका टूर के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया तो दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) कार्तिक को टीम में शामिल नहीं किया. इस स्क्वाड में ईशान किशन (Ishan Kishan) और संजू सैमसन (Sanju Samson) को विकेटकीपर-बल्लेबाज के तौर पर चुना गया है.

 

टी-20 वर्ल्ड कप खेलने की उम्मीद कम

ऋषभ पंत (Rishabh Pant), ईशान किशन (Ishan Kishan) और संजू सैमसन (Sanju Samson) जैसे युवाओं की मौजूदगी में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में मौका दिया जाएगा, इसकी उम्मीद न के बराबार है. ऐसे में वो जल्द रिटारमेंट का ऐलान कर दें तो हैरानी की बात नहीं होगी.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.