जानिए ऑफ स्पिनर अश्विन से वाइफ ने क्यों कहा, 'गिफ्ट चाहिए तो ठहरो 15 साल'

अश्विन ने शेयर की थी अपनी बेटी के साथ तस्वीर, पूछा था अपने फादर्स-डे गिफ्ट के बारे में.

जानिए ऑफ स्पिनर अश्विन से वाइफ ने क्यों कहा, 'गिफ्ट चाहिए तो ठहरो 15 साल'
अपनी पत्नी प्रीति नारायण के साथ भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन.

नई दिल्ली. भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को पूरी तरह एक 'फैमिलीमैन' कहा जा सकता है. वो उन चंद क्रिकेटरों में से एक हैं, जो क्रिकेट फील्ड से जरा सी फुर्सत मिलते ही सीधा अपने परिवार से मिलने की कोशिश करते हैं. उनकी इस कोशिश का परिणाम वाइफ और बेटी के साथ उनकी बांडिंग में नजर भी आता है. अश्विन ने फादर्स-डे के बाद सोमवार को अपनी बेटी के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

लिखा कि मैं देरी से मिला गिफ्ट भी स्वीकार करता हूं
बेटी के साथ शेयर किए फोटो में अश्विन ने कैप्शन लिखा है, 'मैं एक अच्छा पिता था प्रीति नारायणन. लेकिन मेरा गिफ्ट कहां है? मैं देरी से मिला गिफ्ट भी स्वीकार करता हूं.' इस पर प्रीति ने जवाब में लिखा है, 'हाहा, उन्हें (बेटियों) को आपको गिफ्ट देने की जरूरत है. बस 15 और साल इंतजार कीजिए.' दरअसल प्रीति का इशारा बेटी के बड़े होने की तरफ था और अश्विन को ये समझाना था कि बेटी से गिफ्ट तो उसके बाद ही मिल पाएगा. प्रीति के इस जवाब पर उन्हें सैकड़ों लाइक्स मिले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 

प्रीति के ही फोटो को शेयर किया था अश्विन ने
दरअसल अश्विन ने जो फोटो शेयर किया है, वो उनकी वाइफ प्रीति नारायणन (Prithi Narayanan) ने ही फादर्स-डे वाले दिन इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अश्विन को अच्छा पिता बताया था. अश्विन ने उसी के जवाब में उनसे गिफ्ट मांगा था. 

सोशल मीडिया पर चलती रहती है दोनों की नोंकझोंक
सोशल मीडिया पर अश्विन और उनकी पत्नी की खट्टी-मीठी बातों का ये पहला नजारा नहीं है. उन दोनों के बीच सार्वजनिक मंच पर पति-पत्नी वाली नोंकझोंक इससे पहले भी कई बार उनके फैंस देख चुके हैं. हाल ही में पृथी के जन्मदिन वाले दिन भी अश्विन के मस्का लगाने वाले अंदाज में विश करने का जवाब पृथी ने उसी अंदाज में दिया था. पिछले साल शादी की सालगिरह को लेकर भी दोनों के बीच ऐसी ही मीठी नोंकझोंक इंस्टाग्राम पर दिखाई दी थी.