धोनी के रिटायरमेंट की अटकलों पर पत्नी साक्षी रावत ने दिया ये बयान, देखिए वीडियो
Advertisement

धोनी के रिटायरमेंट की अटकलों पर पत्नी साक्षी रावत ने दिया ये बयान, देखिए वीडियो

जब से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हुए हैं, तब से उनके रिटायरमेंट की अटकलें काफी तेज हो गई हैं.

धोनी के रिटायरमेंट की अटकलों पर पत्नी साक्षी रावत ने दिया ये बयान, देखिए वीडियो

कोलकाता: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी रावत (Sakshi Rawat) ने सोशल मीडिया पर अपने पति के संन्यास लेने की खबरों पर हैरानी जताते हुए स्पष्ट संकेत दिए कि इस पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान की नजरें अब भी राष्ट्रीय टीम में वापसी पर टिकी हैं. धोनी पिछले एक साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. वो पिछली बार भारत की तरफ से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में खेले थे जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और तभी से उनके भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में भी इस बार उन्हें जगह नहीं दी.

  1. धोनी के रिटायरमेंट की अटकलों पर बोलीं साक्षी रावत.
  2. नहीं पता ये चीजें कहां से आती हैं-साक्षी रावत.
  3. कुछ दिनों पहले ‘#DhoniRetires’ ट्रेंड कर रहा था.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान साक्षी ने कहा, ‘वो लो प्रोफाइल रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान वह सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हैं. मुझे नहीं पता कि ये चीजें कहां से आती हैं. मुझे बिलकुल नहीं पता.’ उन्होंने कहा, ‘देखिए अगर आप सोशल मीडिया पर हैं तो आपको इन चीजों के लिए तैयार रहना होता है. लोगों का अपना नजरिया है. कुछ दिनों पहले ‘#DhoniRetires’ ट्रेंड कर रहा था, जब भी कुछ होता है तो मेरे पास फोन और एसएमएस आने लगते हैं.’

ये अटकलें उस वक्त और तेज हो गईं जब कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर अनिश्चितता छा गई क्योंकि धोनी इस लुभावनी टी20 लीग के जरिए भारतीय टीम में वापसी पर नजरें टिकाए बैठे थे. साक्षी ने कहा, ‘बेशक हमें सीएसके की कमी खल रही है, नहीं पता कि आईपीएल होगा या नहीं. मेरी बेटी भी पूछ रही है कि ये कब होगी. देखते हैं.’ अगर क्रिकेट नहीं होता है तो पूरा परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों पर समय बिताने की योजना बना रहा है.

उन्होंने कहा, ‘अगर क्रिकेट होता है तो क्रिकेट होगा. लेकिन माही और मैंने पहाड़ों पर जाने की योजना बनाई है. हमने उत्तराखंड जाने की योजना बनाई है, छोटे गांवों में रहेंगे. हम सड़क के रास्ते जाएंगे जो सुरक्षित है. विमान से नहीं जाएंगे.’ धोनी हालांकि इस शो के लिए नहीं आए. साक्षी ने कहा, ‘आपको पता है कि माही कैसे हैं,  माही इंस्टा लाइव पर बात करने नहीं आते, मुझे पता है कि फैंस उसे लेकर दीवाने हैं. लेकिन हम सभी को पता है कि सोशल मीडिया पर वह लो प्रोफाइल हैं.’
(इनपुट-भाषा)

Trending news