अपने इन ट्वीट्स के चलते बैन हुए Ollie Robinson, बेहद खराब मानसिकता आई सामने
Advertisement

अपने इन ट्वीट्स के चलते बैन हुए Ollie Robinson, बेहद खराब मानसिकता आई सामने

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को 2012-13 में किए गए भेदभावपूर्ण ट्वीट की जांच लंबित रहने तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है.

फाइल फोटो

लंदन: लॉर्ड्स में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेलने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को 2012-13 में किए गए भेदभावपूर्ण ट्वीट की जांच लंबित रहने तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है.

  1. रॉबिन्सन इंटरनेशनल क्रिकेट से हुए सस्पेंड
  2. भेदभाव पर किए थे ट्वीट
  3. ईसीबी ने दी सजा  
  4.  

रॉबिन्सन इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने रविवार को कहा कि रॉबिन्सन (Ollie Robinson) न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे. 8 साल पहले रॉबिन्सन ने जो  लिंगभेद के ऊपर ट्वीट किए थे, ईसीबी ने उन्हें इसी बात की सजा दी है. एक अच्छे डेब्यू के बाद भी रॉबिन्सन को अब निराश होना पड़ा है. 

इन ट्वीट्स के बाद मचा बवाल 

रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने 18 और 19 साल की उम्र में कई ट्वीट किए थे जिनसे उनको अब दिक्कतें हो रही हैं. ये ट्वीट नस्लवाद और लिंगभेद से जुड़े थे. मैच के पहले दिन इन ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रही, जिसके बाद रॉबिन्सन ने माफी मांगी थी. ईसीबी ने ससेक्स के इस गेंदबाज के बारे में कहा, 'रॉबिन्सन तुंरत ही इंग्लैंड की टीम को छोड़कर अपनी काउंटी में वापसी करेंगे.'

fallback

लॉर्ड्स टेस्ट में किया था डेब्यू 

रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने लॉर्ड्स में खेले गए सीरीज के पहले मैच में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मुकाबले में सात विकेट लिए और इंग्लैंड की पहली पारी में 42 रन की शानदार पारी खेली. जिस तरह से इस ऑलराउंडर ने अपने डेब्यू मैच में कमाल दिखाया उस हिसाब से ऐसा माना जा रहा था कि वो आने वाले समय में एक बेहतरीन ऑलराउंडर बन सकते हैं. लेकिन इससे पहले ही उनके करियर को ग्रहण लगता हुआ नजर आ रहा है.  

VIDEO

Trending news