ब्रावो ने भरी हुंकार, बोले- World Cup में हर टीम के लिए खतरा होगा वेस्टइंडीज

ब्रावो ने कहा कि विश्व कप में किसी भी टीम को प्रबल दावेदार नहीं कहा जा सकता है.

ब्रावो ने भरी हुंकार, बोले- World Cup में हर टीम के लिए खतरा होगा वेस्टइंडीज
ब्रावो ने कहा कि विश्व कप में किसी भी टीम को प्रबल दावेदार नहीं कहा जा सकता है. (फाइल फोटो)

कराची: इंग्लैंड के खिलाफ चौंकाने वाले प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो को लगता है कि उनकी टीम आगामी विश्व कप में प्रतिद्वंद्वियों के लिए खतरा होगी. ब्रावो ने दुबई में कहा कि वेस्टइंडीज की युवा टीम के प्रदर्शन से काफी प्रभावित है और इसका प्रमाण इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में भी दिखता है.

उन्होंने कहा, ‘‘ हमारी टीम में कुछ अच्छे युवा खिलाड़ी है. उनके खेल में सुधार आ रहा है और मुझे लगता है कि विश्व कप में यह टीम दूसरी टीमों के लिए खतरा होगी. ’’

ब्रावो ने कहा कि विश्व कप में किसी भी टीम को प्रबल दावेदार नहीं कहा जा सकता है. उन्होंने कहा, ‘‘ कोई भी टीम किसी भी दिन अच्छा कर सकती है लेकिन मैं वेस्टइंडीज के अच्छे प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त हूं क्योंकि हमारी टीम में अनुभव और युवाओं का अच्छा मिश्रण है.’’

क्रिस गेल के अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को सात विकेट से हराया
ओशाने थॉमस की तूफानी गेंदबाजी के बाद क्रिस गेल के अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने पांचवें और अंतिम एकदिवसीय इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर सीरीज 2-2 से बराबर की.

थॉमस ने 21 रन देकर पांच विकेट चटकाए जिससे इंग्लैंड की टीम टास हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.1 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गई. यह वेस्टइंडीज की सरजमीं पर मेजबान टीम के खिलाफ इंग्लैंड का एकदिवसीय मैचों में सबसे कम स्कोर है.

कप्तान जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रेथवेट ने भी क्रमश: 28 और 17 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए. इंग्लैंड की ओर से एलेक्स हेल्स और जोस बटलकर ने सर्वाधिक 23-23 रन बनाए. मेहमान टीम के छह बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे लेकिन कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाया.