बासिल थंपी को मिली टीम इंडिया में एंट्री, इस विदेशी खिलाड़ी ने पहले ही कर दी थी 'भविष्यवाणी'
Advertisement

बासिल थंपी को मिली टीम इंडिया में एंट्री, इस विदेशी खिलाड़ी ने पहले ही कर दी थी 'भविष्यवाणी'

 2017आईपीएल में ब्रावो ने कहा था, बासिल थंपी एक प्रतिभाशाली युवा है. मुझे लगता है कि जल्द ही उन्हें इंडियन टीम में खेलने का अवसर मिलेगा.

बासिल थंपी को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 टीम में जगह मिली है (File Photo)

नई दिल्ली: गुजरात लायन्स टीम के सदस्य केरल के ऑल राउंडर बासिल थंपी के बारे में उनके आईपीएल साथ ड्वेन ब्रावो का अनुमान सही साबित हो रहा है. आईपीएल 2017 में दोनों गुजरात लायन्स टीम में थे. उस समय ब्रावो ने कहा था कि थंपी एक या दो साल में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. ब्रावो के इस अनुमान के सात महीने बाद ही 24 वर्षीय बासिल थंपी को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 टीम में चुन लिया गया है. 

  1. श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 से विराट को आराम दिया गया है
  2. विराट कोहली की जगह इन दोनों सीरीज में रोहित शर्मा कप्तानी करेंगे 
  3. बासिल थंपी आईपीएल 2017 में गुजरात लायन्स की तरफ से खेले थे

इंस्टाग्राम पर ड्वेन ब्रावो ने थंपी को शुभकामनाएं दीं. 2017आईपीएल में ब्रावो ने कहा था, बासिल थंपी एक प्रतिभाशाली युवा है. मुझे लगता है कि जल्द ही उन्हें इंडियन टीम में खेलने का अवसर मिलेगा. उनके पास एक स्वाभाविक प्रतिभा है, बड़े दिल वाले इस खिलाड़ी के पास पेस और कौशल का अद्भुत मिश्रण देखने को मिलता है. 

टीम इंडिया में पहली बार जगह बनाने वाले जानिए इन तीन खिलाड़ियों को

हालांकि, वेस्ट इंडीज के इस ऑल राउंडर ने आईपीएल का पूरी सीजन अपनी चोट की वजह से मिस किया. लेकिन उन्होंने थंपी के बारे में कहा कि वह इस आईपीएल की खोज हैं. 

बता दें कि घरेलू सीजन में केरल के लिए थंपी ने शानदार प्रदर्शन किया. इसके बाद आईपीएल और फिर रणजी में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए भी उन्होंने सबका ध्यान अपनी और खींचा था. लिस्ट ए के मैच में इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ विशाखापट्नम में 4 विकेट लिए थे. 

IPL 10 : गुमनामी से निकल इन खिलाड़ियों ने बनाई ऐसी पहचान, अब हर कोई कर रहा सलाम

रणजी ट्रॉफी में उनकी गेंदबाजी की बदौलत ही टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंची. उन्होंने सात विकेट लिए और अर्धशतक जमाया. घरेलू और रणजी में शानदार प्रदर्शन के बाद देखना है कि थंपी कि वह मौका मिलने पर कैसा प्रदर्शन करते हैं. थंपी ने टीम इंडिया में शामिल होने के लिए एक लंबा सफर तय किया है. 

Trending news