भारतीय महिला टीम के खिलाफ Day-Night Test को लेकर बेकरार हैं Ellyse Perry, कहा-'बेहतरीन मुकाबला होगा'
Advertisement

भारतीय महिला टीम के खिलाफ Day-Night Test को लेकर बेकरार हैं Ellyse Perry, कहा-'बेहतरीन मुकाबला होगा'

ये ऐतिहासिक टेस्ट मैच 15 साल में ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय महिला क्रिकेट टीमों (India vs Australia)  के बीच पहला और भारत का पहला महिला डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) होगा.

ऐलिस पेरी (फोटो-Instagram)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने कहा है कि इस साल पर्थ (Perth) में भारतीय महिला टीम के खिलाफ इकलौते डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) खेलने से घरेलू टीम को फायदा होगा क्योंकि पर्थ की पिच पर एक्ट्रा स्पीड और उछाल होगी.

  1. सितंबर में AUS जाएगी भारतीय महिला टीम
  2. पर्थ के वाका मैदान में होगा इकलौता टेस्ट मैच
  3. भारतीय महिला टीम पहली बार खेलेगी D/N टेस्ट

पर्थ में होगा टेस्ट मैच

भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Women's Cricket Team) 1 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की पूरी सीरीज के लिए सितंबर-अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा (Australia Tour) करेगी. वाका (WACA) ग्राउंड में टेस्ट मैच 30 सितंबर से 3 अक्टूबर के बीच होगा.
 

यह भी पढ़ें- अनुष्का और उनकी ननद के बीच कैसा है रिश्ता? देखिए कोहली की बहन की यादगार तस्वीरें
 

ऐतिहासिक होगा मुकाबला

यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच 15 साल में ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय महिला क्रिकेट टीमों (India vs Australia)  के बीच पहला और भारत का पहला महिला डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) होगा.

पर्थ में मैच खेलने को बेकरार पेरी

एलिस पेरी (Ellyse Perry) ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, वहां पहले एक टेस्ट मैच खेलना - ये महिलाओं के टेस्ट के लिए बिल्कुल शानदार जगह है. जब ऑस्ट्रेलिया की महिलाओं ने आखिरी बार 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ पर्थ (Perth) में टेस्ट खेला था तब पेरी को 'प्लेयर ऑफ द मैच' का अवॉर्ड दिया गया था. उन्होंने 8 विकेट लिए और 71 रन बनाए थे.

 

शानदार मुकाबला होगा-पेरी

एलिस पेरी ने कहा, पिच थोड़ी एक्ट्रा स्पीड और उछाल देती है. गेंद वास्तव में अच्छी तरह से मूव करती है. यह निश्चित रूप से (हमारी) हमारी परिस्थितियों और क्रिकेट की ऑस्ट्रेलियन स्टाइल के फेवर में है, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों के कौशल को देखते हुए, यह वास्तव में एक अच्छा मुकाबला होगा.

Trending news