इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच में पूर्व पोर्न स्टार ने निभाई चौथे अंपायर की भूमिका
Advertisement

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच में पूर्व पोर्न स्टार ने निभाई चौथे अंपायर की भूमिका

न्यूजीलैंड ने 5 नवंबर को खेले गए तीसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को 14 रन से हराया था. 

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के एक मुकाबले की फाइल फोटो.

ऑकलैंड (न्यूजीलैंड): इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पांच नवंबर को खेले गए तीसरे टी20 मैच में गार्थ स्टीराट (Garth Stirrat) अंपायरों की टीम का हिस्सा थे. मैच में चौथे अंपायर की भूमिका निभाने वाले 51 वर्षीय स्टीराट पूर्व में पोर्न स्टार रह चुके हैं. स्टीराट एक मैग्जीन के लिए काम कर चुके हैं. न्यूजीलैंड (New Zealand) ने इस मैच में इंग्लैंड (England) को 14 रन से हराया था. 

ब्रिटिश टैबलॉयड द सन के मुताबिक, स्टीराट न्यूजीलैंड पेशेवर गोल्फर्स संघ के मुख्य कार्यकारी भी रह चुके हैं. 10 साल पहले जब उनकी गुप्त पहचान का खुलासा हुआ तो उन्हें पद से हटा दिया गया था. खबर के मुताबिक उन्होंने पोर्न स्टार के तौर पर स्टीव पारनेल नाम से काम किया था. 

यह भी पढ़ें: पंजाब से छूटा अश्विन का साथ, अब इस टीम के लिए खेलेंगे

स्टीराट ने बाद में क्रिकेट में अंपायर के तौर पर सफल करियर बनाया और कई महिला अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग की. न्यूजीलैंड के खिलाड़ी स्टीराट के बारे में जानते हैं और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को इस बात की जानकारी दी. 

fallback
गार्थ स्टीराट न्यूजीलैंड पेशेवर गोल्फर्स संघ के मुख्य कार्यकारी भी रह चुके हैं. (फोटो: IANS) 

न्यूजीलैंड ने पांच नवंबर को खेले गए तीसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को 14 रन से हराया था. इस मैच के हीरो कॉलिन डी ग्रैंडहोम (55) रहे. उन्हें शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. न्यूजीलैंड ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम सात विकेट पर 166 रन ही बना पाई थी. 

Trending news