Video: बल्ले के साथ Joe Root ने दिखाया ऐसा करतब, कोई नहीं कर पाया ये कमाल; फैंस रह गए हैरान

श्रीलंका के खिलाफ जो रूट ने कमाल कर किया है. उन्होंने 309 गेंदों में 186 रनों की जबरदस्त पारी खेली. इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर सब हैरान रह गए. 

Video: बल्ले के साथ Joe Root ने दिखाया ऐसा करतब, कोई नहीं कर पाया ये कमाल; फैंस रह गए हैरान
जो रूट (File Photo)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जो रूट (Joe Root) ने कमाल कर दिया. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने उपमहाद्वीप में स्पिनरों के अनुकूल पिचों पर खेलने की अपनी महारत का एक और अच्छा नमूना पेश किया. इसके साथ साथ जो रूट मुकाबले में कुछ ऐसा करते दिखे जिसे देखकर सब हैरान रह गए.

जो रूट ने किया कमाल

जो रूट (Joe Root) ने श्रीलंका के गेंदबाजों की लाइन और लैंथ बिगाड़ दी. इसके साथ ही वो मैदान पर कुछ ऐसा करते हुए नजर आए, जो आज से पहले कभी देखा नहीं गया. 

दरअसल बल्लेबाजी करते हुए रूट (Joe Root) ने अपने बल्ले को घुमा दिया (Twirling). उन्होंने ऐसा तब किया जब वो गेंद खेलने वाले थे. इसको देखकर सब हैरान रह गए. 

 

फैंस सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर रहे हैं और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दोहरे शतक से चूके जो रूट

कप्तान जो रूट (Joe Root) ने अपने करियर का 19वां टेस्ट शतक जमाया हैं. पहले टेस्ट मैच में 228 रन की पारी खेलने वाले रूट अंतिम क्षणों में रन आउट होने से लगातार दूसरा दोहरा शतक जमाने से चूक गये लेकिन उनकी 186 रन की पारी इंग्लैंड की तरफ से मुख्य आकर्षण रही. उन्होंने 309 गेंदें खेली तथा 18 चौके लगाए. रूट के आउट होने के बाद दिन का खेल समाप्त कर दिया गया.

 

रूट ने अपना 19वां टेस्ट शतक लगाया. उन्होंने जॉनी बेयरस्टॉ (28) के साथ तीसरे विकेट के लिये 111 रन जोड़कर टीम को शुरुआती झटकों से उबारा. रूट ने इसके बाद जोस बटलर (55) के साथ पांचवें विकेट के लिये 97 रन और डॉम बेस (32) के साथ आठवें विकेट के लिये 81 रन की उपयोगी साझेदारियां की.

बता दें कि इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक नौ विकेट पर 339 रन बनाए थे और वह श्रीलंका से अभी 42 रन पीछे है जिसने अपनी पहली पारी में 381 का स्कोर खड़ा किया था

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.