गेल का तूफान भी नहीं रोक सका वेस्‍ट इंडीज की हार, 124 रन से जीता इंग्‍लैंड
Advertisement

गेल का तूफान भी नहीं रोक सका वेस्‍ट इंडीज की हार, 124 रन से जीता इंग्‍लैंड

मोइन अली के तेज तर्रार शतक की बदौलत इंग्‍लैंड की टीम ने वेस्‍ट इंडीज को तीसरे वन डे मैच में 124 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया.

फोटो :  रायटर्स

ब्रिस्‍टल : मोइन अली के तेज तर्रार शतक की बदौलत इंग्‍लैंड की टीम ने वेस्‍ट इंडीज को तीसरे वन डे मैच में 124 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए इंग्‍लैंड ने मोइन अली के धुआंधार तरीके से बनाए गए 102 रनों की मदद से वेस्‍ट इंडीज को जीतने के लिए 370 रन बनाने का लक्ष्‍य दिया. इसका पीछा करने उतरी वेस्‍ट इंडीज की टीम ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया. तूफानी बल्‍लेबाज क्रिस गेल ने 78 बॉल में 94 रन बना दिए. हालांकि उसी समय उनकी एक गलती ने टीम को हार के रास्‍ते पर बढ़ा दिया. गेल के रन आउट होते ही टीम की उम्‍मीदें धूमिल हो गईं.

  1. इंग्‍लैंड ने वेस्‍ट इंडीज 124 रनों से हराया
  2. गेल ने 78 बॉल में 94 रन बनाए
  3. गेल के रनआउट होते ही वेस्‍ट इंडीज की हार तय हो गई

इससे पहले इंग्‍लैंड की ओर से रूट ने 79 बॉल में 84 रन बनाए. लेकिन सबसे ज्‍यादा वेस्‍ट इंडीज को धोया मोइन अली ने. उन्‍होंने 57 गेंदों पर 102 रन बनाए.

वेस्‍ट इंडीज की ओर से कमिंस ने 3 विकेट लिए. इसके जवाब में बल्‍लेबाजी करने उतरी वेस्‍ट इंडीज की टीम की ओर से गेल के अलावा कोई और बल्‍लेबाज नहीं चल पाया. इंग्‍लैंड की ओर से प्‍लंकेट ने 5 विकेट लिए. मोइन अली को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया.

Trending news