PAK दौरा रद्द करने के बाद अब इंग्लैंड ने मांगी माफी, ये कहकर लगाया जख्मों पर मरहम
X

PAK दौरा रद्द करने के बाद अब इंग्लैंड ने मांगी माफी, ये कहकर लगाया जख्मों पर मरहम

पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के लिए अब इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से माफी मांगी है. 

PAK दौरा रद्द करने के बाद अब इंग्लैंड ने मांगी माफी, ये कहकर लगाया जख्मों पर मरहम

लंदन: इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के चैयरमैन इयान वॉटमोर ने पुरुष और महिला टीम के पाकिस्तान दौरा रद्द करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से माफी मांगी है और आश्वासन दिया है कि बोर्ड अगले साल तीन टेस्ट और पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए दौरा करेगा. 

ईसीबी ने मांगी माफी

वॉटमोर ने बयान जारी कर कहा, ‘मुझे उन लोगों के लिए बहुत खेद है जो हमारे फैसले से आहत या निराश महसूस कर रहे हैं, खासकर पाकिस्तान में. बोर्ड ने जो निर्णय लिया वह बेहद कठिन था और बोर्ड ने यह निर्णय हमारे खिलाड़ियों और कर्मचारियों की सुरक्षा और मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए लिया था’.

वॉटमोर ने मंगलवार को डेली मेल को यह भी बताया कि बोर्ड ने अपना निर्णय लेने से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों से सलाह नहीं ली थी.

पाकिस्तान का दौरा करेगी इंग्लैंड

वॉटमोर ने कहा, ‘बोर्ड ने अपने फैसले के आधार पर निर्णय लिया. अगर हमने दौरे के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया होता तो हमें खिलाड़ियों के सामने प्रस्ताव रखना पड़ता, लेकिन यह वहां तक नहीं पहुंचा’.

उन्होंने कहा, ‘हमने अगले साल पाकिस्तान के एक उचित दौरे, एक निर्धारित दौरे की सिफारिश की है और हम योजना के साथ आगे बढ़ेंगे. हमें उस दौरे की योजना बनाने में अधिक समय लगेगा. मुझे नहीं पता कि आपने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के दिमाग को पढ़ा है या नहीं, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह अफगानिस्तान को खाली करने जा रहे थे या न्यूजीलैंड अपने दौरे से बाहर हो जाएगा’.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें.

Trending news