Pitch Controversy: रोहित शर्मा के मुंहतोड़ जवाब के बाद Michael Vaughan का 'यू-टर्न', फैंस ने कर दिया ट्रोल
Advertisement

Pitch Controversy: रोहित शर्मा के मुंहतोड़ जवाब के बाद Michael Vaughan का 'यू-टर्न', फैंस ने कर दिया ट्रोल

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस बयान के बाद माइकल वॉन ने यू-टर्न ले लिया. माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बयान वाले वीडियो को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैं इससे सहमत हूं'. माइकल वॉन के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Michael Vaughan and Rohit Sharma (File)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत के खिलाफ चेन्नई में खेले गए पहले दो टेस्ट मैचों में इस्तेमाल हुई चेपॉक की पिच पर निशाना साधा था. माइकल वॉन (Michael Vaughan) और केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) जैसे इंग्लिश दिग्गजों ने भारतीय टीम के फेवर में पिच तैयार करने को लेकर सवाल उठाए थे.

  1. रोहित के मुंहतोड़ जवाब के बाद माइकल वॉन का 'यू-टर्न'
  2. माइकल वॉन को फैंस ने किया ट्रोल
  3. रोहित शर्मा ने कहा था कि पिच दोनों टीमों के लिए एक ही रहती है

माइकल वॉन (Michael Vaughan) और केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) के इस बयान के बाद टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. रोहित शर्मा ने कहा था कि पिच दोनों टीमों के लिए एक ही रहती है. मुझे समझ में नहीं आता है कि इसकी इतनी चर्चा क्यों होती है.

रोहित शर्मा ने कहा था, 'दोनों टीम वही पिच पर खेलते हैं. अगर लोग बात करते हैं कि पिच ऐसी नहीं होनी चाहिए, वैसी नहीं होनी चाहिए, लेकिन भारत में पिच सालों से ऐसी बनती आ रही है. मुझे नहीं लगता है कि कुछ बदलाव हुआ है और कुछ तब्दीली आनी चाहिए.'

रोहित शर्मा के इस बयान के बाद माइकल वॉन ने यू-टर्न ले लिया. माइकल वॉन ने रोहित शर्मा के बयान वाले वीडियो को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैं इससे सहमत हूं'. माइकल वॉन के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के यू टर्न के बाद फैन्स ने मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं और सोशल मीडिया पर खूब सारे मीम्स वायरल किए हैं.

माइकल वॉन के बयान पर रोहित शर्मा ने कहा था कि पिच को लेकर चर्चा करना बेकार है. मुझे नहीं लगता है कि पिचों के बारे में ज्यादा चर्चा करनी चाहिए. गेम के बारे में चर्चा कीजिए, प्लेयर के बारे में चर्चा की कीजिए. कि प्लेयर कैसे बैटिंग कर रहा है, वो गेंद कैसे फेंक रहा है. पिच पर जो टीम अच्छा खेलेगी वो मैच जीतेगी.

Trending news