शर्मनाक! इंग्लैंड का ये क्रिकेटर गिरफ्तार, टीनएजर गर्ल्‍स को भेजता था 'गंदे' मैसेज

 इंग्लैंड के क्रिकेटर डेविड हाइमर्स (David Hymers) कम उम्र की लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजते थे. पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है, वहीं इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सस्पेंड कर दिया है.

शर्मनाक! इंग्लैंड का ये क्रिकेटर गिरफ्तार, टीनएजर गर्ल्‍स को भेजता था 'गंदे' मैसेज
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: क्रिकेट में खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी का ध्यान खींच लेते हैं और सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. आपने खिलाड़ियों को खेल से तो काफी बार फेमस होते देखा हो लेकिन ऐसे भी कई क्रिकेटर देखें हैं जो अपनी एक गलती की वजह से अपना पूरा करियर बर्बाद कर लेते हैं. ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के क्रिकेटर डेविड हाइमर्स (David Hymers) के साथ हो रहा है. 

सस्पेंड हुआ इंग्लैंड का ये खिलाड़ी

डेविड हाइमर्स (David Hymers) ने इंग्लिश क्लब क्रिकेट के नैतिक मूल्यों के खिलाफ कुछ ऐसा गलत काम कर दिया है जिससे वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और उनका पूरा करियर दाव पर लगा है. 29 साल के इस खिलाड़ी को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सस्पेंड कर दिया है.

कम उम्र की लड़कियों को भेजता था अश्लील मैसेज

दरअसल ये बात सामने आई है कि डेविड हाइमर्स कम उम्र की स्कूली छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजते थे. बता दें कि द मिरर की रिपोर्ट के हिसाब से, 'गार्डियंस ऑफ द नॉर्थ' नाम के एक ग्रुप ने हाइमर्स को पकड़ने की योजना बनाई. इस ग्रुप ने सोशल मीडिया पर कम उम्र की लड़कियों के नकली प्रोफाइल बनाए, जिसका अंदाजा इस क्रिकेटर को नहीं था.

डेविड हाइमर्स (David Hymers) को लग रहा था कि ये स्कूली लड़कियों की प्रोफाइल हैं और वो उन्हें अश्लील मैसेज भेजता रहा. इतना ही नहीं ये खिलाड़ी अपने प्राइवेट पार्ट के फोटो तक भेजा करता था.

ये खिलाड़ी 2020 से इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दे रहा था. हालांकि अब इस खिलाड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी कड़ी सख्ती दिखाते हुए इस खिलाड़ी को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.