IND vs ENG: माइकल वॉन ने शेयर की पहले टेस्ट की पिच की 'फोटो', टीम इंडिया को ऐसे चिढ़ाया

India vs England Test Series: माइकल वॉन ने अपने इस फनी ट्वीट से यह बताने की कोशिश की है कि टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ हरी पिच मिलेगी जिसपर उन्हें दिक्कत हो सकती है.

IND vs ENG: माइकल वॉन ने शेयर की पहले टेस्ट की पिच की 'फोटो', टीम इंडिया को ऐसे चिढ़ाया
Michael Vaughan and Team India

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 5 मैचों की हाई प्रोफाइल टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से नॉटिंघम में होने जा रहा है. पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा. हाल ही में BCCI ने नॉटिंघम की पिच की तस्वीर शेयर की है, जिस पर काफी हरी घास नजर आ रही है.

माइकल वॉन ने टीम इंडिया को चिढ़ाया

अब नॉटिंघम की हरी पिच को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया को चिढ़ाया है. माइकल वॉन अक्सर टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों पर तीखे कमेंट्स के लिए जाने जाते हैं. वॉन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने नॉटिंघम की हरी पिच पर एडिटिंग से पेड़ पौधे उगा दिए हैं. 

माइकल वॉन ने शेयर की ये फोटो 

माइकल वॉन ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'इंतजार नहीं हो रहा टेस्ट सीरीज के शुरू होने का. मजेदार सीरीज होगी.' माइकल वॉन ने अपने इस फनी ट्वीट से यह बताने की कोशिश की है कि टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ हरी पिच मिलेगी जिसपर उन्हें दिक्कत हो सकती है.

माइकल वॉन के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. लोग माइकल वॉन को करारा जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं.

नॉटिंघम की पिच हरी हुई तो टीम इंडिया की बढ़ेगी टेंशन

नॉटिंघम की पिच हरी हुई तो भारत के बल्लेबाजों के सामने इंग्लैंड के गेंदबाज मुश्किलें पैदा कर सकते हैं. हरी पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी. इंग्लैंड की ठंड, ड्यूक्स की लहराती गेंदों के सामने भारतीय बल्लेबाज बेबस नजर आए हैं. इस पिच का इस्तेमाल अगर पहले टेस्ट में होता है, तो टीम इंडिया की टेंशन बढ़ सकती है.

घातक होंगे एंडरसन-ब्रॉड

बता दें कि इंग्लैंड की टीम जब इस साल फरवरी में भारत आई थी, तो टीम इंडिया ने उसे टर्निंग पिचों पर टेस्ट सीरीज में 3-1 से मात दी थी. अब इंग्लैंड की टीम भी बदले के मूड में है और वह इस दौरे पर भारत को ग्रीन टॉप विकेट देना चाहेगी. ग्रीन टॉप विकेट पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड भारत के लिए घातक साबित हो सकते हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.