ENG vs WI: डॉम सिब्ले और बेन स्टोक्स की शानदार बल्लेबाजी से संभली इंग्लैंड टीम
Advertisement

ENG vs WI: डॉम सिब्ले और बेन स्टोक्स की शानदार बल्लेबाजी से संभली इंग्लैंड टीम

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान मेजबान इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के पहले दिन 3 विकेट खोकर 207 रन का स्कोर बना लिया है.

ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरे टेस्ट के दौरान डॉम सिब्ले और बेन स्टोक्स.(फोटो-Twitter/englandcricket)

मैनचेस्टर: ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान में दूसरे टेस्ट में पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है. दिन के आखिर में इंग्लैंड टीम ने 3 विकेट खोकर 207 रन बना लिए हैं. मेजबान टीम के बल्लेबाज डॉम सिब्ले और बेन स्टोक्स क्रीज पर डटे हुए हैं. सिब्ले ने शानदार खेल दिखाते हुए 253 गेंदों में 86 रन की पारी खेली, वहीं स्टोक्स 159 गेंद में 59 रन बनाकर नाबाद रहे. इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही. रोरी बर्न्स 15, जाक क्राउले शून्य और जो रूट 23 रन बनाकर आउट हो गए. वेस्टइंडीज के रोस्टन चेज ने 2 और अल्जारी जोसफ को 1 विकेट मिला.

  1. पहले दिन अच्छी स्थिति में मेजबान इंग्लैंड
  2. इंग्लैंड ने 3 विकेट खोकर 207 रन बनाए.
  3. डॉम सिब्ले,बेन स्टोक्स क्रीज पर डटे हुए हैं.

बता दें कि वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. सुबह बारिश की वजह से टॉस में देरी हुई. मैच में 90 मिनट की देरी होने के बाद स्थानीय समयानुसार दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर शुरू हुआ. इंग्लैंड की टीम तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के बिना खेल रही है जिन्हें क्वारंटीन से जुड़े नियम तोड़ने पर टीम से बाहर किया गया है.

इंग्लैंड ने साथ ही जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को मैच के लिए आराम दिया है. टीम ने तेज गेंदबाजी आक्रमण में स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और सैम कुरने को जगह दी है. इस मैच में जो रूट की कप्तान के तौर पर इंग्लैंड की टीम में वापसी हुई है. वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण पहले टेस्ट में नहीं खेले थे. रूट को जो डेनली की जगह शामिल किया गया है. वहीं वेस्टइंडीज ने साउथम्पटन में पहला टेस्ट जीतने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.
 

Trending news