IPL 2020: Delhi Capitals को झटका, इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने नाम वापस लिया

दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाड़ी कागिसो रबाडा और ईशांत शर्मा चोट से परेशान हैं, उनके लिए भी इस साल का आईपीएल सीजन खेलना मुश्किल है. 

IPL 2020: Delhi Capitals को झटका, इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने नाम वापस लिया
इंग्लैंड के क्रिस वोक्स इस साल आईपीएल से दूर रहेंगे (फोटो: ANI)

लंदन: इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के आगामी सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है. वोक्स आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से खेलने वाले थे. वोक्स ने अपनी फ्रेंचाइजी को इस बात की जानकारी दे दी है और दिल्ली टीम ने उनके विकल्प की तलाश भी शुरू कर दी है.

क्रिस वोक्स ने कहा है कि वह इस गर्मी के मौसम में होने वाली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट्स के लिए अपने आप को तरोताजा रखना चाहते हैं. वोक्स को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल नीलामी में 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. दिल्ली के लिए ये एक और बुरी खबर है क्योंकि टीम पहले से ही दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) और ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की चोटों से परेशान है.

पिछले साल दिल्ली टीम का प्रदर्शन कई सीजन के मुकाबले काफी बेहतर रहा था, आईपीएल 2019 में कैपिटल्स प्लेऑफ में पहुंची थी. ये टीम अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है और न ही इसने कभी भी फाइनल का सफर तय किया है. इस साल दिल्ली के कई खिलाड़ी आईपीएल सीजन 2020 से नाम वापस ले रहे हैं, ऐसे में टीम के लिए ट्रॉफी जीतना और भी मुश्किल हो सकता है. 
(इनपुट-आईएएनएस)