close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोर्गन बने यूरो T-20 स्लैम के आइकन प्लेयर, लिस्ट में ये दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल

यूरो टी-20 स्लैम टूर्नामेंट आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स में 30 अगस्त से 22 सितंबर के बीच खेला जाएगा.

मोर्गन बने यूरो T-20 स्लैम के आइकन प्लेयर, लिस्ट में ये दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल
अभी और आइकन तथा मार्की खिलाड़ियों के नामों का ऐलान होना बाकी है.

मुंबई: इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन को यूरो टी-20 स्लैम टूर्नामेंट का आइकन प्लेयर घोषित किया गया है. यह टूर्नामेंट आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स में 30 अगस्त से 22 सितंबर के बीच खेला जाएगा. लीग के आइकन खिलाड़ियों की सूची में मोर्गन अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, आस्ट्रेलिया के शेन वार्न, न्यूजीलैंड के ब्रैंडन मैक्कलम और अफगानिस्तान के टी-20 स्टार राशिद खान के साथ शामिल हो गए.

इससे पहले लीग के मार्की खिलाड़ियों की सूची भी जारी की गई थी जिसमें दक्षिण अफ्रीका के ज्यां पॉल ड्यूमिनी, इमरान ताहिर; आस्ट्रेलिया के क्रिस लिन, पाकिस्तान के बाबर आजम, और न्यूजीलैंड के ल्यूक रौंची के नाम हैं.

अभी और आइकन तथा मार्की खिलाड़ियों के नामों का ऐलान होना बाकी है. मोर्गन को आइकन प्लेयर बनाने पर लीग के प्रमोटर गुरमीत सिंह ने कहा, "मोर्गन आज के जमाने में सफेद गेंद के बेहतरीन खिलाड़ी हैं. हम इस बात से बेहद खुश हैं कि वह अब हमारे परिवार का हिस्सा हैं. उनका आयरलैंड के साथ संबंध आयरलैंड के प्रशंसकों के लिए अच्छा होगा."

अपने करियर की शुरुआत में आयरलैंड से खेलने वाले मोर्गन ने इस पर कहा, "मैं पहले यूरो टी-20 स्लैम टूर्नामेंट में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं. इस टूर्नामेंट में दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी खेल रहे हैं जो आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स के लिए अच्छी बात है."

(इनपुट-आईएएनएस)