Zee Rozgar Samachar

AUS में फंसी Team India की मदद के लिए फैन ने Sonu Sood से लगाई गुहार, मिला ये मजेदार जवाब

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद एक फैन ने टीम इंडिया को भारत वापस लाने के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) की मदद मांगी. इस बॉलीवुड स्टार ने भारतीय टीम के स्पोर्ट में दिया जवाब  

AUS में फंसी Team India की मदद के लिए फैन ने Sonu Sood से लगाई गुहार, मिला ये मजेदार जवाब
सोनू सूद (File Photo)

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन में कई जरूमंदों की मदद की. सोनू ने लॉकडाउन के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों से आकर मुंबई में फंसे प्रवासी कामगारों को उनके परिवार से मिलाने में मदद करने के लिए एक पहल शुरू की थी और फैंस ने उनके इस नेक काम को खूब सराहा. इस बार फिर फैंस सोनू सूद से मदद मांग रहे है. लेकिन इस बार मामला कुछ और है. 

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद, फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर निकल रहा है. भारतीय टीम को ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल किया गया.

इसी बीच एक फैन ने विराट सेना का मजाक बनाते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) से ट्विटर पर मदद मांगी. फैंन ने लिखा ‘डियर सोनू सूद, भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में फंसी हुई है. क्या आप उसे निकाल सकते हैं." सोनू सूद इस पर चुप नहीं रहे और उन्होंने टीम इंडिया का सपोर्ट करते हुए लिखा, ‘भारतीय टीम को एक मौका और दें. अगले मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को घर लेकर आएंगे’.

 

सोनू सूद (Sonu Sood) के इस रिप्लाई के बाद ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में भारतीय टीम को 8 विकेटों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. मुकाबले में टीम इंडिया ने पहली पारी में 244 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में उसने 191 रनों पर ढेर कर दिया था और टीम इंडिया दूसरी पारी में 53 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी. भारतीय टीम ने दिन की शुरुआत एक विकेट के नुकसान पर नौ रनों के साथ की थी. तीसरे दिन वह लगातार विकेट खोती रही और ऑस्ट्रेलिया ने भारत को महज 36 रन से आउट कर दिया. यह भारत का टेस्ट मैच की एक पारी में सबसे कम स्कोर है

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.