VIDEO: मैदान में माही के पैर छूने घुसा फैन, तिरंगे को सम्मान देकर धोनी ने जीत लिया सबका दिल
Advertisement
trendingNow1497732

VIDEO: मैदान में माही के पैर छूने घुसा फैन, तिरंगे को सम्मान देकर धोनी ने जीत लिया सबका दिल

विकेटकीपिंग कर रहे धोनी से मिलने के लिए उनका एक फैन अपने हाथ में तिरंगा झंडा लेकर सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया.

जूतों को पोछता एक फैन, हाथ में तिरंगा पकड़े हुए धोनी.

नई दिल्ली: बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत न्यूजीलैंड ने बड़े स्कोर वाले तीसरे और अंतिम टी20 क्रिकेट मैच में भारत को चार रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली. इसके साथ ही भारत का लगातार 10सीरीज से जारी अजेय अभियान भी थम गया. भारत ने पिछली टी20 सीरीज 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ गंवाई थी. दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का यह 300वां टी20 मैच था जिसमें वह सिर्फ 2 रन ही बना पाए. हालांकि इस क्रिकेटर ने मैच के दौरान अपने एक फैन (प्रशंसक) के साथ मैदान में मौजूद लोगों का दिल जीत लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच के दौरान विकेटकीपिंग कर रहे धोनी से मिलने के लिए उनका एक फैन अपने हाथ में तिरंगा झंडा लेकर सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस आता है और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता कि वह शख्स माही के पैरों में गिर पड़ता है. जहां वह अपने कुर्ते से उनके जूतों को पोछने लगता है. इसी बीच उसके दूसरे हाथ थमा राष्ट्रीय ध्वज जमीन से टच हो तो इससे पहले ही एमएस धोनी उसको अपने हाथ में संभाल लेते हैं और फैन को इशारे से जल्द ही जाने को कहते हैं.''

INDvsNZ: विकेट के लिए जूझ रही टीम इंडिया को धोनी ने यूं दिलाई राहत की सांस
न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 क्रिकेट मैच में रविवार को यहां (Hamilton) टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम के ओपनर टिम साइफर्ट और कॉलिन मुनरो की धुंआधार पारी ने महज छह ओवर में ही अपनी टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचा दिया था.

fallback
टिम साइफर्ट को स्टंप आउट करते विकेटकीपर धोनी.

संयोग: महिला-पुरुष दोनों टीमों को आखिरी ओवर में थी 16 रन की दरकार, रोचक मुकाबले में यूं हुई हार
न्यूजीलैंड ने 6 ओवर के पावरप्ले में ही बिना विकेट खोए 66 रन बना लिए थे. इसी बीच विकेट लिए जूझ रही टीम इंडिया को आखिरकार विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने राहत की सांस दिलाई. धोनी ने कुलदीप यादव की गेंद पर टिम साइफर्ट को अपनी स्टंप आउट किया. उनकी बिजली की रफ्तार से स्टंपिंग देखने लायक थी.  

Trending news