close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं, अनुष्का को भी पाकिस्तान सुपर लीग में देखना चाहते हैं फैन

फैन्स के साथ-साथ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी पाकिस्तान सुपर लीग में भारतीय खिलाड़ियों को बुलाने की मांग कर चुके हैं.

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं, अनुष्का को भी पाकिस्तान सुपर लीग में देखना चाहते हैं फैन
फैन्स पाकिस्तान सुपर लीग में विराट को खिलाने की मांग करते रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 3) का सफर अब खत्म हो चुका है. 25 मार्च को फाइनल मुकाबला इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच खेला गया. पाकिस्तान के सबसे बड़े शहर में नौ साल में पहली बार बड़े पैमाने पर क्रिकेट खेला गया. इस्लामाबाद यूनाइटेड और पिछले साल के चैंपियन पेशावर जाल्मी के बीच टी-20 फाइनल के लिए 8000 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात थे. कराची में फरवरी 2009 में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच के बाद इस स्तर पर यह पहला मैच है. 

बता दें कि इसी दौरे पर लाहौर में श्रीलंकाई टीम बस पर आतंकवादी हमला हुआ था. तीन मार्च को हुए उस हमले में पाकिस्तान के छह पुलिसकर्मी और दो नागरिक मारे गए थे जबकि श्रीलंका के छह क्रिकेटर घायल हुए थे. उसके बाद से पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं हुआ है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने घरेलू मैच यूएई में खेलता आया है. 

पाकिस्तान सुपर लीग: खाली पड़े हैं स्टेडियम, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहा मजाक

इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने पेशावर को 3 विकेट से हराकर यह मैच जीता. फईम अशरफ ने 17वें ओवर में शानदार छक्का जड़कर फाइनल में अपनी टीम को जीत दिलाई. बता दें कि इससे पहले लगातार पाकिस्तान सुपर लीग में दर्शकों के ना आने पर सोशल मीडिया में मजाक बनता रहा है. 

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन्स भी भारतीय खिलाड़ियों को पीसएल में खिलाने की मांग करते रहे हैं. दर्शक मैदान में विराट कोहली के पोस्टर बनाकर लाए थे और विराट को पीएसल में शामिल करने की मांग कर रहे थे. 

VIDEO: इस दिग्गज को आउट कर अफरीदी ने नहीं मनाया जश्न, जीत लिया दिल

अब इसी कड़ी में एक और पोस्टर वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में फैन कह रहे हैं कि वह पाकिस्तान सुपर लीग के सीजन 4 में विराट कोहली को देखना चाहते हैं. विराट के साथ-साथ फैन अनुष्का शर्मा को भी पीएसलए 4 में देखना चाहते हैं. 

फैन्स के साथ-साथ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी पाकिस्तान सुपर लीग में भारतीय खिलाड़ियों को बुलाने की मांग कर चुके हैं. पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलने वाले इस खिलाड़ी के एक बयान को अपने टि्वटर पर शेयर किया था. इस बयान के मुताबिक, शाहिद अफरीदी ने कहा था कि हमें कम से कम भारतीय खिलाड़ियों को पीएसएल में बुलाना चाहिए. हालांकि, यह मुश्किल है क्योंकि भारतीय खिलाड़ी सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हैं लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग के अगले संस्करण में हमें उनको बुलाना चाहिए.

बता दें कि पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करेत हुए पेशावर ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए. दोनों ही टीमें एक-एक बार इस खिताब को पहले भी अपने नाम कर चुकी हैं.