7 लाख रुपए के बिल के बाद फिर ट्रोल हुए आकाश चोपड़ा, पाकिस्तान की जीत पर किया था कमेंट
Advertisement

7 लाख रुपए के बिल के बाद फिर ट्रोल हुए आकाश चोपड़ा, पाकिस्तान की जीत पर किया था कमेंट

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया. 

आकाश चोपड़ा पर भड़के पाकिस्तानी फैन्स (PIC : TWITTER/Aakash Chopra)

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं. पिछले दिनों अपने इंडोनिशया वेकेशन के दौरान 7 लाख रुपए खाने का बिल सोशल मीडिया पर डालकर ट्रोल हुए थे. अब एक बार फिर फैन्स ने आकाश चोपड़ा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है और इस बार वजह बना है पाकिस्तान. भारत में आकाश चोपड़ा काफी फेमस कमेंटेटर हैं और उन्हें लगभग हर क्रिकेट मैच में कमेंट्री बॉक्स में देखा जाता है. क्रिकेट और खिलाड़ियों को लेकर भी आकाश अक्सर अपने विचार सोशल मीडिया पर रखते रहते हैं. इसके साथ ही आकाश फैन्स के साथ भी जुड़े रहते हैं. 

  1. पाकिस्तान ने 5 वन-डे मैचों की सीरीज जीती
  2. पाकिस्तान ने जिंब्बावे को 5-0 से मात दी
  3. सीरीज में फखर जमां ने शानदार बल्लेबाजी की

आकाश चोपड़ा भारतीय क्रिकेट के साथ-साथ विश्व क्रिकेट से जुड़े किसी भी अहम मामले पर अपडेट देने के साथ-साथ अपनी राय भी सामने रखते हैं. फिलहाल पाकिस्तान ने जिंब्बावे को उसी के घर में 5-0 से करारी शिकस्त दी है. पाकिस्तान ने शुरू से ही जिंब्बावे पर अपना दबदबा बनाकर रखा और इस सीरीज में जीत हासिल की. इस जीत के बाद पूरे क्रिकेट जगत में इस सीरीज और पाकिस्तान क्रिकेट की चर्चा हो रही है. 

अंतिम वन-डे में पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 364 का विशाल स्कोर खड़ा किया था. आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तान की इस शानदार पारी के बाद जिंबाब्वे क्रिकेट से अपनी सहानुभूति जताते हुए एक ट्वीट किया. आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'किसी कमजोर टीम के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाना कोई बड़ी बात नहीं है. अगर यही स्कोर बेहतर टीम के सामने बनाया गया होता तो पाकिस्तान की ताकत का अंदाजा लग सकता था.'

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी फैन्स उनसे खासे नाराज हो गए. फैन्स ने आकाश चोपड़ा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. फैन्स ने आकाश को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आकाश पाकिस्तानी टीम के प्रयासों को अनदेखा कर रहे हैं.

बता दें कि आकाश चोपड़ा सीरीज के चौथे वन-डे के बाद ओपनर फखर जमां की जमकर प्रशंसा की थी. फखर जमां ने इस सीरीज में दोहरा शतक बनाया. जमां ने नाबाद 210 रन की पारी खेली थी. वह दोहरा शतक बनाने वाले पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज बने थे.

Trending news