Tim Paine ने रोया सीरीज हार का रोना, फैंस ने कहा- बोलने दे तकलीफ हुई है बेचारे को

टीम इंडिया (Team India) ने कुछ ही महीने पहले कंगारुओं को Border-Gavaskar Trophy में मात देकर ऑस्ट्रेलियाई धरती पर लगातार दूसरी सीरीज जीती थी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन (Tim Paine) पर कप्तानी से हटने का दबाव बनने लगा था.

Tim Paine ने रोया सीरीज हार का रोना, फैंस ने कहा- बोलने दे तकलीफ हुई है बेचारे को
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) ने कुछ ही महीने पहले कंगारुओं को Border-Gavaskar Trophy में मात देकर ऑस्ट्रेलियाई धरती पर लगातार दूसरी सीरीज जीती थी. भारतीय टीम ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा जमाया था. भारत के आधे से ज्यादा खिलाड़ी चोटिल थे जिस वजह युवा खिलाड़ियों को मौका मिला. एक तरह से देखा जाए तो ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारत की C टीम ने धूल चटा दी थी.

भड़क उठे टिम पेन 

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन (Tim Paine) पर कप्तानी से हटने का दबाव बनने लगा था. इसी बीच अब पेन ने इस हार को लेकर भारतीय टीम पर निशाना साधा है. पेन (Tim Paine) ने कहा कि वह इस चीज में माहिर है कि कैसे विरोधी टीम का ध्यान ऐसी बातों से भटकाना है, जो मायने ही नहीं रखती हैं. पेन ने न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू से बातचीत के दौरान कहा, ‘वे आपका ध्यान हटाने में माहिर हैं. हम उसी में फंस गए. जैसे उन्होंने कहा कि वे गाबा नहीं जाएंगे तो हमें पता ही नहीं था कि हम कहां खेलेंगे. इससे हमारा फोकस हट गया.'

भारतीय फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक 

पेन की इस बात पर भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए और उन्होंने पेन का जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. फैंस ट्विटर पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर पेन को ट्रोल कर रहे हैं. 

 

 

 

 

 

भारत ने रच दिया था इतिहास 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए गाबा टेस्ट में टीम इंडिया ने 3 विकेट से जीत दर्ज की थी और सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया था. यह लगातार दूसरा मौका था, जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी ही जमीन पर टेस्ट सीरीज में मात दी थी. इससे पहले 2018-19 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी भारतीय टीम ने 2-1 से अपने नाम की थी. यह भारत की ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट सीरीज जीत थी. उस वक्त भी ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ही थे. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.