Farmers Protest पर आलोचनाएं झेल रहे Sachin Tendulkar के घर के बाहर फैंस ने लगाए नारे

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर किए गए ट्वीट के बाद खूब आलोचनाएं हुई. अब फैंस उनके सपोर्ट में उतरे और उनके घर के बाहर सचिन के नारे लगाए. 

Farmers Protest पर आलोचनाएं झेल रहे Sachin Tendulkar के घर के बाहर फैंस ने लगाए नारे
सचिन तेंदुलकर (File Photo)

नई दिल्ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर हाल ही में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एक ट्वीट किया था, जिसके लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा और उन्हें खरी खोटी सुनाई गई. अब भी ये मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है और सचिन अब भी विरोधियों के निशाने पर हैं. 

तेंदुलकर का किसान आंदोलन पर ट्वीट

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) समेत कई क्रिकेट सितारों और फिल्मी हस्तियों ने कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के समर्थन में वैश्विक हस्तियों के उतरने के खिलाफ सरकार का समर्थन किया था.

VIDEO

दुनिया के नंबर 1 बॉलर ने इस भारतीय बल्लेबाज को माना खतरनाक, कोहली के लौटने पर बनाया था निशाना

तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने लिखा था, ‘भारत की सम्प्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता. विदेशी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं. भारत को भारतीय जानते हैं और वे ही भारत के लिये फैसला लेंगे. एक देश के रूप में एकजुट होने की जरूरत है’. #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda".

फैंस ने सचिन को किया सपोर्ट

सचिन (Sachin Tendulkar) ने अपनी आवाज इंटरनेशनल पॉप स्टार रिआना (Rihanna) के ट्वीट के बाद उठाई थी. एक और जहां कई क्रिकेट फैंस ने सचिन पर सरकार के सपोर्ट में होने के आरोप लगाए तो वहीं कुछ सचिन की बात से सहमत भी दिखे. 

सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर की इस तरह आलोचना होती देखे, उनके कई फैंस उनके घर के आगे, उनका नाम चिल्लाने लगे. कई सारे वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें फैंस नारे लगा रहे हैं सचिन, सचिन, सचिन, सचिन….
किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर सिर्फ सचिन ही नहीं बल्कि कई और क्रिकेटर्स ने अपने विचार शेयर किए. जिसमें विराट कोहली और रोहित जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.