भारत पर चौथे वनडे में जीत के बाद फिंच ने बल्लेबाजों की सराहना की
Advertisement

भारत पर चौथे वनडे में जीत के बाद फिंच ने बल्लेबाजों की सराहना की

एश्टन टर्नर की नाबाद 84 रन की तूफानी पारी के दम पर रविवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया. 

आस्ट्रेलिया ने 47.5 ओवर में छह विकेट खोकर 158 के लक्ष्य को  हासिल कर लिया. (फाइल फोटो)

मोहालीः चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से शिकस्त देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने अपने बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है. ऑस्ट्रेलिया ने पीटर हैंड्सकोंब (117) और उस्मान ख्वाजा (91) के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 192 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी के बाद एश्टन टर्नर (नाबाद 84) की तूफानी पारी के दम पर रविवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया. 

INDvsAUS: एश्टन ​टर्नर ने टर्न किया गेम, भारत की हार में पहली बार हुई ये 5 चीजें

फिंच ने कहा, "मुझे लगा कि उस्मान और हैंड्सकोंब के बीच साझेदारी महत्वपूर्ण थी. उऩ्होंने कहा कि भारत की तरफ से 358 रनों का स्कोर बनाने के बाद हमने यह सोचा कि जब हम लोग ऑस्ट्रेलिया में 300 से अधिक का स्कोर सफलतापूर्वक पीछा कर सकते हैं तो यहां क्यों नहीं. उन्होंने कहा कि लक्ष्य बड़ा जरूर था, लेकिन हमने यह सोच लिया था कि इस लक्ष्य को पाने की हम हर कोशिश करेंगे. फिंच ने कहा कि हमें इस बात की खुशी है कि खिलाड़ियों ने मेहनत की और कुछ गेंद शेष रहते ही हमने इतने बड़े लक्ष्य को प्राप्त कर लिया.

PAK में IPL के आयोजन की बात कह कर फंस गए अकमल, हो गए ट्रोल

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 358 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 47.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया. फिंच ने साथ ही कहा, "विकेट में कोई खराबी नहीं थी. हमें पता था कि हम इस लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं इसलिए हम मैच को अंत तक ले जाना चाहते थे. खिलाड़ियों ने मौके का अच्छा फायदा उठाया है. अपना दूसरा ही मैच खेल रहे एश्टन ने शानदार बल्लेबाजी की. वह पहले भी बीबीएल में ऐसा प्रदर्शन कर चुके हैं."

(इनपुट आईएएनएस)

Trending news