सुनील छेत्री ने विराट कोहली को दिया फिटनेस चैलेंज, मिला ये मजेदार जवाब

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को दो स्विस बॉल पर बैलेंस बनाते हुए पुशअप्स करने का दिया था चैलेंज.

सुनील छेत्री ने विराट कोहली को दिया फिटनेस चैलेंज, मिला ये मजेदार जवाब
भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ विराट कोहली. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को फिटनेस के मामले में दीवानगी की हद तक जाने वाले व्यक्ति के तौर पर पहचाना जाता है. उन्हें कोई फिटनेस से जुड़ा चैलेंज दे और वो स्वीकार नहीं करें, ये हो ही नहीं सकता. लेकिन विराट ने भारतीय फुटबॉल कप्तान और अपने अच्छे दोस्त सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) की तरफ से दिए गए फिटनेस चैलेंज पर ऐसा जवाब दिया कि आप लोग भी जानकर हंसने लगेंगे. 

यह भी पढ़ें- जब एक ओवर में टीम इंडिया को चाहिए थे 15 रन, तब धोनी ने 3 गेंदों में पलट दी थी बाजी

छेत्री ने 2 स्विस बॉल पर पुशअप्स का दिया था चैलेंज
दरअसल सुनील छेत्री ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. इस वीडियो में छेत्री ने 2 स्विस बॉल को बराबर दूरी पर रखकर उन पर पुशअप्स की पोजीशन बनाई हुई थी. वो पुशअप्स तो नहीं कर रहे थे, लेकिन बैलेंस बनाना ही बहुत बड़ी बात कही जा सकती है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'चैंपियन विराट कोहली, किसी अन्य दिन देखा था कि आपने इंस्टाग्राम पर एक चैलेंज दिया था. इसलिए मैं यह कर रहा हूं. हमें यह करने का अपना बेस्ट शॉट दिखाओ. मैं अनुमान लगा सकता हूं कि उसमें कोई ताली बजाना शामिल नहीं होगा. चेतावनी: ये जितना दिख रहा है, उससे थोड़ा ज्यादा कठिन है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Chhetri (@chetri_sunil11) on

विराट ने लिखा कुछ ऐसा जवाब, फैंस ने कहा हम हैं साथ
सुनील छेत्री के इस फिटनेस चैलेंज के जवाब में विराट कोहली ने हंसा देने वाला जवाब पोस्ट किया. कोहली ने लिखा, 'कठिन लग रहा है कप्तान, मगर 2 स्विस बॉल कहां से लाऊं.' इसके साथ विराट ने हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया हुआ है. विराट के इस जवाब पर उनके फैंस ने जमकर रिएक्शन किया है. बहुत सारे फैंस ने लिखा है कि उनके पास 2 स्विस बॉल हैं और वो विराट को यह चैलेंज पूरा करने के लिए दे सकते हैं. 

Virat Kohli Sunil Chhetri

हार्दिक पांड्या ने शुरू किया था चैलेंज
दरअसल पुशअप्स के चैलेंज का ये सफर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चालू किया था. पांड्या ने अपने जिम में पुशअप्स करते हुए आगे छलांग लगाने का वीडियो पोस्ट करते हुए ऐसा करने का चैलेंज अपने भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को दिया था. क्रुणाल ने इस चैलेंज को पूरा करते हुए विराट कोहली को भी इसमें जोड़ दिया था. इसके बाद कोहली ने पुशअप्स करते हुए आगे की बजाय पीछे छलांग लगाने और साथ में ताली बजाने का टास्क इसमें जोड़ दिया था. पांड्या ने इस टास्क को पूरा करते हुए सामने के बजाय पीठ पीछे हाथ ले जाकर ताली बजाने का टास्क जोड़कर इसे और ज्यादा कठिन बना दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on