आकाश चोपड़ा 7 लाख का बिल दिखाते रहे और रोनाल्डो ने वेटर को टिप में दे दिए 16 लाख रुपए
Advertisement

आकाश चोपड़ा 7 लाख का बिल दिखाते रहे और रोनाल्डो ने वेटर को टिप में दे दिए 16 लाख रुपए

आकाश चोपड़ा ने इंडोनेशिया में अपनी छुट्टियों में एक होटल में खाने का 7 लाख रुपए का बिल दिया था. उनके इस बिल ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने परिवार और दोस्तों के साथ ग्रीक में छुट्टियां मना रहे हैं (PIC : INSTAGRAM/Cristiano Ronaldo)

नई दिल्ली : क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा के इंडोनेशिया में फूड बिल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हल्ला मचा हुआ था. आकाश चोपड़ा ने इंडोनेशिया में अपनी एक यात्रा के दौरान एक अनोखा अनुभव अपने फैन्स के साथ शेयर किया. इंडोनेशिया के एक रेस्तरां में आकाश चोपड़ा जब शाकाहारी खाना खाया तो उसका बिल 7 लाख रुपए आया. इस बिल को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया और लिखा- वेलकम टू इंडोनेशिया. सोशल मीडिया पर भी आकाश चोपड़ा के इस बिल को लेकर काफी चर्चा रही, लेकिन अब फुटबॉल सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की एक होटल में दी गई टिप सुर्खियों में छाई हुई है. 

  1. रोनाल्डो की पुर्तगाल फीफा वर्ल्ड में पहले चरण में बाहर हो गई थी
  2. फीफा में पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो चार मैचों में चार गोल किए
  3. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल में रियल मेड्रिड क्लब छोड़ दिया है

आकाश चोपड़ा ने इंडोनेशिया में अपनी छुट्टियों में एक होटल में खाने का 7 लाख रुपए का बिल दिया था. उनके इस बिल ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं, लेकिन आपको बता दें कि यह सात लाख रुपये का नहीं बल्कि इंडोनेशियन रुपया था जिसका मतलब केवल 3,300 रुपए होता है.

इस बीच पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक वेटर को टिप देकर सुर्खियों में आ गए हैं. फीफा वर्ल्ड कप  2018 में रोनाल्डो के नेतृत्व में पुर्तगाल की टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा और वह पहले ही चरण में बाहर हो गई. वर्ल्ड कप के बाद रोनाल्डो ने यह सनसनीखेज खबर दी कि वह रियल मैड्रिड क्लब छोड़ रहे हैं. इस क्लब के साथ रोनाल्डो ने शानदार 9 साल बिताए हैं. रोनाल्डो ने 100 मिलियन यूरोज में जुवेंटस को ज्वाइन किया है. 

fallback

नए क्लब को साइन करने के सेलिब्रेशन के लिए रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड और परिवार के साथ ग्रीस में थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, रोनाल्डो को ग्रीक मेजबानी बेहद पसंद आई. वह यहां कोस्टा नावारिनो होटल में आए, जहां उन्होंने को 16 लाख रुपए टिप में दे दिए.

स्पोर्ट्स वेवसाइट Sportime.gr की खबर के मुताबिक, रोनाल्डो इस रिजॉर्ट के कर्मचारियों की सर्विस और स्टाफ से इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने चेक आउट के वक्त रिजॉर्ट के 10 कर्मचारियों को 17,850 यूरो की टिप दे दी.

 

Lovely moments!

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

बता दें कि दुनिया से सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक रोनाल्डो ने हाल ही में रियल मेड्रिड को अलविदा कह कर इटली के क्लब जुवेंत के साथ करार किया है. सेरी-ए विजेता क्लब जुवेंतस में शामिल होने वाले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रियल मेड्रिड के अपने पूर्व टीम साथी मार्सेलो को भी इस क्लब में शामिल करने का अनुरोध किया है. वेबसाइट गेम येतु की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो इससे पहले रियल मेड्रिड टीम में मार्सेलो के साथ खेल चुके हैं. उन्होंने हाल ही में रियल मेड्रिड को छोड़कर जुवेंतस क्लब का दामन थामा है. लेकिन मार्सेलो अभी भी रियल मेड्रिड में बने हुए हैं. 

पांच बार बालोन डी ओर का खिताब जीतने वाले रोनाल्डो ने जुवेंतस के साथ चार साल कार करार किया है. ऐसे में वह 30 जून, 2022 तक क्लब में शामिल रहेंगे. रोनाल्डो जब जुवेंतस में शामिल हुए थे तो ब्राजील के मार्सेलो ने उन्हें भावुक संदेश भेजा था और कहा था कि वह भी रोनाल्डो के साथ खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा था, "जल्द ही हम दोनों फिर से एकसाथ दिखेंगे."

Trending news