पाकिस्तानी महिला टीम की पूर्व कप्तान Sana Mir कोरोना से उबरीं, ट्वीट कर फैंस को किया शुक्रिया
Advertisement

पाकिस्तानी महिला टीम की पूर्व कप्तान Sana Mir कोरोना से उबरीं, ट्वीट कर फैंस को किया शुक्रिया

पाकिस्तानी महिला टीम की पूर्व कप्तान सना मीर ने कोरोनो वायरस से पूरी तरह रिकवर कर लिया है. सना ने इसकी जानकारी ट्वीट कर अपने फैंस को दी.

कोरोना से उबरीं सना मीर (फोटो IANS)

नई दिल्ली: पाकिस्तानी महिला टीम की पूर्व कप्तान सना मीर ने शुक्रवार को यह पुष्टि की कि वह अब कोरोनो वायरस से पूरी तरह उबर चुकी हैं. सना ने कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए जाने के बाद अपने प्रशंसकों को प्रार्थनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद भी दिया.

  1. पाकिस्तान की पूर्व कप्तान सना मीर ने कोरोना से जीती जंग
  2. ट्वीट कर फैंस को कहा शुक्रिया
  3. क्वैद-ए-आजम ट्राफी के दौरान हुईं थी संक्रमित
  4.   

क्वैद-ए-आजम ट्राफी के दौरान हुईं थी संक्रमित

सना क्वैद-ए-आजम ट्राफी के के फाइनल मैच के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कमेंट्री पैनल में शामिल थी. मैच के तीन दिन पहले सना में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद उनका टेस्ट किया गया था. टेस्ट में सना को पॉजिटिव पाया गया था. 

फैंस को ट्वीट कर किया शुक्रिया

सना ने कोरोना से उबरने के बाद अपने फैंस को शुक्रिया किया है. सना ने ट्वीट कर कहा, 'आप सभी की प्रार्थनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद. मेरा टेस्ट निनेटिव आया है, कुछ समय परिवार के साथ बिताया है और अब वापस काम पर लौट आई हूं.'

 

  
पिछले साल क्रिकेट को कहा था अलविदा

सना ने पिछले साल 25 अप्रैल को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, इसी के साथ सना ने अपने 15 साल लंबे करियर का अंत भी किया था. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 226 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले थे. वे 2009 से 2017 तक पाकिस्तानी टीम की कप्तान थीं. सना ने 120 वनडे मैचों में 151 वनडे विकेट लिए थे.   

Trending news