इरफान पठान की क्रिकेट के मैदान में होगी वापसी, इस टी-20 लीग में लेंगे हिस्सा
Advertisement

इरफान पठान की क्रिकेट के मैदान में होगी वापसी, इस टी-20 लीग में लेंगे हिस्सा

इरफान पठान क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन अब वो लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्कर्स टीम की तरफ से खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

इरफान पठान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) लंका प्रीमियर लीग (LPL) के पहले सीजन में में कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) टीम की तरफ से खेलेंगे. इरफान और टस्कर्स के कोच हसन तिलकरत्ने ने करार की जानकारी दी है.

  1. लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे इरफान
  2. मैदान में वापसी को लेकर उत्साहित हैं
  3. कैंडी टस्कर्स की टीम में हुए शामिल

यह भी पढ़ें- Black Dress में हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच ने ढाया कहर

पठान ने कहा, 'मैं निश्चित तौर पर इसके लिए तैयार हूं. हां मैं टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले चुका हूं, लेकिन मैं पूरी दुनिया में खेल सकता हूं और उम्मीद है कि मैं अपने खेल का लुत्फ उठाऊं, जो मैं पिछले 2 साल से नहीं कर पाया. मुझे लगता है कि मैं पहले की तरह खेल सकता हूं लेकिन मुझे धीरे-धीरे शुरुआत करनी होगी. देखते हैं यह कैसे होता है, इसके बाद मैं इसे आगे ले जाऊंगा.'

इससे पहले मनप्रीत गोनी (Manpreet Gony) और मानविंदर बिस्ला (Manvinder Bisla) ने कोलंबो किंग्स के साथ करार किया था. हालांकि बाद में बिस्ला ने नाम वापस ले लिया था. बिस्ला के अलावा, आंद्रे रसेल, फाफ डु प्लेसी, डेविड मिलर और डेविड मलान ने भी इस लीग से अपना नाम वापस ले लिया था.

ये टूर्नामेंट 21 नवंबर से 13 दिसंबर के बीच 2 मैदानों- पलेकल इंटनेशनल स्टेडियम और महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 15 दिन के भीतर कुल 23 मैच खेले जाएंगे.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news