टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वारंटीन

लक्ष्मी रतन शुक्ला ने भारत के लिए 3 वनडे खेले हैं, इसके अलावा आईपीएल में वो कोलकाता नाइटराइडर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी सेवाएं दे चुके हैं. 

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वारंटीन
स्मिता सान्याल शुक्ला और लक्ष्मी रतन शुक्ला. (फाइल फोटो)

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) की पत्नी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. अधिकारियों ने शनिवार को ये जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की उप सचिव स्मिता सान्याल शुक्ला (Smita Sanyal Shukla) शुक्रवार को जांच में वायरस संक्रमण में पॉजिटिव आई हैं. स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि उन्हें हल्का बुखार था और प्रोटोकॉल के अंतर्गत वह घर पर क्वारंटीन में हैं.

यह भी पढ़ें- कोरोना के खिलाफ जंग जारी, ईडन गार्डन्स में क्वारंटीन सेंटर बनाएगी कोलकाता पुलिस

बंगाल रणजी टीम के पूर्व कप्तान शुक्ला ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘हां, मेरी पत्नी स्मिता कोविड-19 पॉजिटिव आई हैं. उन्हें हल्का बुखार है और वो दी हुई दवाईयां ले रही हैं. मैं, हमारे दो बेटे और मेरे बुजुर्ग पिता हम सभी घर पर क्वारंटीन में हैं. हमने गुरूवार को अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था.’

बतौर क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला के बारे में कम ही लोग जानते होंगे. क्योंकि जिस साल उन्होंने अपने वनडे करियर की शुरुआत की उसी साल उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला. टीम इंडिया में उनके खेलने का ख्वाब पूरा तो हुआ लेकिन लंबे वक्त तक नहीं चल पाया. उन्होंने भारत के लिए महज 3 वनडे मैच खेले हैं और उसमें महज 1 विकेट हासिल किए. बदकिस्मती से उन्हें दोबारा टीम इंडिया में वापसी का मौका नहीं मिला. आईपीएल में वो कोलकाता नाइटराइडर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम को अपनी सेवाएं दे चुके हैं. 
(इनपुट-भाषा)