Team India के पूर्व क्रिकेटर RP Singh पर टूटा गम का पहाड़, Coronavirus की वजह से नहीं रहे पिता

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से क्रिकेट खिलाड़ी भी अछूते नहीं हैं. चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) और पीयूष चावला (Piyush Chawla) के बाद आरपी सिंह (RP Singh) की तरफ से बुरी खबर आई है.

Team India के पूर्व क्रिकेटर RP Singh पर टूटा गम का पहाड़, Coronavirus की वजह से नहीं रहे पिता
आरपी सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: क्रिकेट जगत पर कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है, कुछ दिनों पहले भारतीय गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) और पीयूष चावला (Piyush Chawla) के पिता का इस खतरनाक महामारी की वजह से निधन हो गया था. अब टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह (RP Singh) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

ट्विटर के जरिए बताई बुरी खबर

आरपी सिंह (RP Singh) ने ट्विटर पर लिखा, 'बेहद दुख के साथ मुझे ये बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह (Shiv Prasad Singh) का निधन हो गया है. 12 मई को कोविड की वजह से स्वर्गवास हो गया है. मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि अपनी दुआओं में मेरे पिता को जरूर याद रखें.'

 

 

भारत कोरोना का कहर 

भारत को कोरोना वायरस (Coronavirus in India) की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है. पिछले कुछ वक्त से रोजाना संक्रमण के 4 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. जरूरी दवाओं और आक्सीजन (Oxygen) की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसकी वजह हर दिन हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.