फैशन में किसी से कम नहीं हैं ये भारतीय क्रिकेटर्स, पहनते हैं करोड़ों की घड़ियां
Advertisement

फैशन में किसी से कम नहीं हैं ये भारतीय क्रिकेटर्स, पहनते हैं करोड़ों की घड़ियां

टीम इंडिया के क्रिकेटर्स न सिर्फ अपने शानदार खेल के लिए जाने जाते हैं, बल्कि फैशन की दुनिया में फिल्म स्टार्स को टक्कर देते हैं.

विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: क्रिकेट के मशहूर खिलाड़ियों के पास दौलत और शौहरत की कोई कमी नहीं होती. वहीं जब बात आती है फैशन और स्टाइल की तो हमारे जहन में सबसे पहले बॉलीवुड स्टार्स का नाम ही आता है, लेकिन हमारे भारतीय क्रिकेटर्स भी स्टाइल के मामले में किसी फिल्मी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) से लेकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) तक हर कोई महंगी गाड़ियों से लेकर मंहगी घड़ियों के मालिक हैं. यकीन नहीं आता न? इस स्टोरी में हम आपको बताएंगे कि किस भारतीय क्रिकेटर के पास किस ब्रॉन्ड की घड़ी है और कितने की है.

  1. किंग कोहली रोलेक्स की घड़ी पहनते हैं. विराट की इस घड़ी की कीमत 2 करोड़ रुपये है.
  2. उप-कप्तान रोहित शर्मा हुबलो ब्रॉन्ड की घड़ी पहनते हैं, जिसकी कीमत 16 लाख रुपये है.
  3. हार्दिक पांड्या की घड़ी में हीरे लगे हुए हैं, इस हीरों वाली घड़ी की कीमत 1 करोड़ रुपये है.

1. हार्दिक पांड्या 
लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की, जो रोलेक्स (Rolex) की घड़ी पहनते हैं. आपको बता दें कि हार्दिक की घड़ी में हीरे भी लगे हुए हैं और इस हीरों वाली घड़ी की कीमत 1 करोड़ रुपये है.

2. रोहित शर्मा 
टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी महंगी घड़ियों के शौकीन हैं. रोहित हुबलो (Hublot) ब्रॉन्ड की घड़ी पहनते हैं, जिसकी कीमत 16 लाख रुपये है.

3. विराट कोहली
टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली का नाम तो इस लिस्ट में शामिल होना ही था. किंग कोहली रोलेक्स (Rolex) की घड़ी पहनते हैं. विराट की इस घड़ी की कीमत 2 करोड़ रुपये है.

4. सचिन तेंदुलकर
गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर को ऑडोमाह पिगे (Audemars Piguet) की घड़ियों से बहुत प्यार है. ये घड़ी एक स्विस कंपनी ने सचिन के नाम पर ही निकाली है. तेंदुलकर की इस घड़ी की कीमत 1.3 करोड़ रुपये बताई जाती है.

5. सुरेश रैना (Suresh Raina)
इस लिस्ट में रैना का नाम भी शामिल हैं, महंगी घड़ियों के मामले में ये भी किसी से पीछे नहीं हैं. रैना Richard Mile RM11-03 ब्रॉन्ड की घड़ी पहनती है, जिसकी कीमत 94 लाख रुपये बताई जाती है.

Trending news